--Advertisement--

BSNL ने काटा यूपी के वित्त मंत्री का फोन कनेक्शन,Rs.9000 बकाया है बिल

वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का मार्च 2017 से बिल का भुगतान नहीं हुआ था।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 04:26 PM IST
बीएसएनएल ने उनके बरेली स्थित कार्यालय का कनेक्शन काट दिया। बीएसएनएल ने उनके बरेली स्थित कार्यालय का कनेक्शन काट दिया।

बरेली. यूपी के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के कार्यालय का लैंड लाइन कनेक्शन काट दिया गया। दरअसल, वह अपने फोन का बिल नहीं चुका पाए थे। इसलिए बीएसएनएल ने उनके बरेली स्थित कार्यालय का कनेक्शन काट दिया। वहीं, वित्त मंत्री के फोन करते ही दोबारा से उनका कनेक्शन फिर से जोड़ दिया गया। 8702 रुपए का बकाया है बिल...

- वित्त मंत्री के बेटे मनीष अग्रवाल का कहना है कि ये अधिकारियों की बड़ी लापरवाही है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए, जो सरकार की किर-किरी करा रहे हैं।
- वहीं, बीएसएनएल के जीएम चरण सिंह का कहना है कि वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का मार्च 2017 से बिल का भुगतान नहीं हुआ था। जिस वजह से मंत्री का कनेक्शन काट दिया गया।
- मंत्री का अब तक 8702 रुपये का बिल बकाया है। फोन कटने के बाद वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का फोन आया था, जिसके बाद कनेक्शन को फिर से जोड़ दिया गया। राज्य सरकार के नाम से वित्त मंत्री का कनेक्शन है। जिसका भुगतान सचिवालय करता है।

वित्त मंत्री के फोन करते ही दोबारा से उनका कनेक्शन फिर से जोड़ दिया गया। वित्त मंत्री के फोन करते ही दोबारा से उनका कनेक्शन फिर से जोड़ दिया गया।
X
बीएसएनएल ने उनके बरेली स्थित कार्यालय का कनेक्शन काट दिया।बीएसएनएल ने उनके बरेली स्थित कार्यालय का कनेक्शन काट दिया।
वित्त मंत्री के फोन करते ही दोबारा से उनका कनेक्शन फिर से जोड़ दिया गया।वित्त मंत्री के फोन करते ही दोबारा से उनका कनेक्शन फिर से जोड़ दिया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..