--Advertisement--

मेरे बच्चों का ख्याल रखना- पोस्ट के 1Yr बाद MLA के बेटे ने किया सुसाइड

बसपा के कद्दावर नेता लालजी वर्मा के इकलौते बेटे विकास वर्मा ने सुसाइड कर लिया।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 03:52 PM IST
BSP leader son kills self on monday morning before bypoll counting

लखनऊ. बसपा के कद्दावर नेता लालजी वर्मा के इकलौते बेटे विकास वर्मा ने सुसाइड कर लिया। गंभीर अवस्था में उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने बुधवार दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि विकास ने पिछले साल मार्च में ही सुसाइड की कोशिश की थी।

किसी बीमारी से जूझ रहे थे विकास, लिखा था इमोशनल पोस्ट


- पिछले साल भी विकास वर्मा ने सुसाइड की कोशिश की थी, लेकिन तब उनकी जान बच गई थी। 11 मार्च 2017 को उन्होंने फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट लिखा था, जिसमें किसी गंभीर बीमारी का जिक्र था।

विकास ने लिखा था-

"इस बीमारी से मैं तंग हो गया हूं। अब मेरी जीने की इच्छा नहीं है। मैं अपने पिता लालजी वर्मा से अनुरोध करता हूं कि मेरे बाद मेरे बच्चों की देखभाल करें और उनकी पढ़ाई पूरी करवाएं। जो इस संसार में आया है, वो एक दिन जाता ही है।"

- इस मार्मिक पोस्ट के साथ विकास ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमे वैलेंटाइन्स डे का मैसेज था।

बधाइयां ले रहे थे लालजी वर्मा, तभी आई थी बुरी खबर

- पिछले साल विकास ने सुसाइड अटैम्प्ट पिता लालजी वर्मा के कटेहरी से विधायक बनने के ठीक बाद किया था। विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से बधाई देने वाले लोगों का उनके घर तांता लगा हुआ था।
- 11 मार्च रविवार की दोपहर जब वे अपने समर्थकों से अपने घर पर मिल रहे थे, तभी उन्हें इकलौते बेटे विकास के सुसाइड अटैम्प्ट की खबर मिली थी।

X
BSP leader son kills self on monday morning before bypoll counting
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..