--Advertisement--

गोली लगने के बाद बिजनेसमैन ने चलाई 2 Km कार, बोला- बेगुनाही के दिए सबूत

इस मामले में परिजनों ने अब तक कोई शिकायत नहीं दी है।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 10:35 AM IST
मंगलवार रात बदमाशों ने कारोबारी को गोली थी। मंगलवार रात बदमाशों ने कारोबारी को गोली थी।

शाहजहांपुर. यहां के चौक कोतवाली के गर्रा पुल के पास ट्रांसपोर्टर बंकिम सूरी को नकाबपोश बदमाशों ने घायल कर दिया। इंस्पेक्टर अशोक पाल ने कहा, "घटना की जानकारी हुई है। पूछताछ में घायल के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। घायल की हालत को देखते हुए निजी नर्सिंग होम के लिए रेफर कर दिया है।" गोली लगने के बाद चलाई 2 Km गाड़ी...

- घटना मंगलवार रात साढ़े ग्यारह बजे की है। जब बंकिम सूरी अपना ट्रांसपोर्ट ऑफिस बंद करके घर जा रहा था। गर्रा पुल के पास जैसे ही उसकी गाड़ी पहुंची, तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाईक रोक दी है। जैसे ही कार का गेट खोला, तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की।


- उसके बाद जैसे ही उसने कार भगाने की कोशिश की। बदमाशों ने उसकी गाड़ी पर दो फायर किए। एक गोली उसकी गाड़ी पर और दूसरी गोली उसके पेट में लगी। गोली लगने के बाद बंकिम सूरी 2 Km गाड़ी चलाकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद वो स्ट्रेचर के पास गिर पड़ा। डॉक्टर को उसने घटना के बारे में बताया।

बेगुनाही के सबूत दिए
- ट्रांसपोर्टर बंकिम सूरी ने बताया, "हमने अपने बेगुनाही के सबूत भी दिए थे। हमें एक पुराने केस मे फंसाया जा रहा है। मैं हमलावरों को नहीं जानता हूं।"


परिजनों ने बोलने से किया इंकार
- इस मामले में परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी है। भाई के पास पहुंची बहन और परिजनों ने बोलने से इंकार कर दिया है।

दो गोलियां उसकी गाड़ी पर लगी थी। पहली गोली कार पर लगी, जबकि दूसरी उसके पेट में लगी। दो गोलियां उसकी गाड़ी पर लगी थी। पहली गोली कार पर लगी, जबकि दूसरी उसके पेट में लगी।
परिजनों ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। परिजनों ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
बिजनेसमैन जब घर के लिए लौट रहा था, तब उसके कार पर बदमाशों ने गोली चलाई। बिजनेसमैन जब घर के लिए लौट रहा था, तब उसके कार पर बदमाशों ने गोली चलाई।
बिजनेसमैन ने कहा- उसने बेगुनाही के सूबत दिए हैं। बिजनेसमैन ने कहा- उसने बेगुनाही के सूबत दिए हैं।