न्यूज़

--Advertisement--

इस लड़के के साथ दरिंदों ने पार की हद, जानवरों ने किया बुरा हाल

नाबालिग के पिता ने 14 दिसंबर को किडनैपिंग की एफआईआर दर्ज कराई थी। गांव के दो युवकों पर शक था।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:32 PM IST
पुलिस के मुताबिक, गांव के ही दो युवकों ने मिलकर हत्या कर दी। ( सिबॉलिक इमेज) पुलिस के मुताबिक, गांव के ही दो युवकों ने मिलकर हत्या कर दी। ( सिबॉलिक इमेज)

हरदोई. यहां पर 7वीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट की डेडबॉडी खेत में मिली। मामला सांडी इलाके के बखरिया गांव का है। 12 दिसंबर को अपने घर से खेत में लगे सिंचाई इंजन को चलाने के लिए गया था। उसके बाद से वह लापता हो गया। 14 दिसंबर को उसके पिता ने किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता ने दर्ज कराई FIR

- नाबालिग के पिता ने गांव के ही दो युवक रोहित और महेश पर शक जताते हुए किडनैंपिग की एफआईआर दर्ज कराई। 16 सितंबर को पुलिस ने इन दोनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। रोहित ने बताया, "उन दोनों ने पहले उस नाबालिग की हत्या कर गन्ने के खेत में डाल दिया।"

डेडबॉडी से गायब था हाथ पैर

- डेडबॉडी को गन्ने में खेत में फेंकने के बाद उसकी डेडबॉडी को जानवरों ने नोंच डाला था। जब पुलिस ने डेडबॉडी को देखा, तो उसमें हाथ- पैर दोनों गायब थे।जब डेडबॉडी को हालत में मां ने देखा,तो वो बेहोश होकर गिर पड़ी।

एक महीने तक किया कुकर्म

-पुलिस के मुताबिक, रोहित महीने भर से उसके साथ कुकर्म करने के बाद उसे धमकाता था। 12 दिसंबर को जब नाबालिग ने घटना की जानकारी घर देने की बात कही। तब दोनों (रोहित और महेश) ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ में उन दोनों ने गला दबाकर हत्या की बात कबूली है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

गन्ने के खेत में डेडबॉडी पड़े होने की वजह से जानवरों ने नोंच दिया था। गन्ने के खेत में डेडबॉडी पड़े होने की वजह से जानवरों ने नोंच दिया था।
12 दिसंबर को नाबालिग अपने घर से अपने खेत गया था। 14 दिसंबर को नहीं लौटने पर पिता ने किडनैंपिग की शिकायत दर्ज कराई। 12 दिसंबर को नाबालिग अपने घर से अपने खेत गया था। 14 दिसंबर को नहीं लौटने पर पिता ने किडनैंपिग की शिकायत दर्ज कराई।
बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद मां बेहोश होकर गिर पड़ी। बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद मां बेहोश होकर गिर पड़ी।
X
पुलिस के मुताबिक, गांव के ही दो युवकों ने मिलकर हत्या कर दी। ( सिबॉलिक इमेज)पुलिस के मुताबिक, गांव के ही दो युवकों ने मिलकर हत्या कर दी। ( सिबॉलिक इमेज)
गन्ने के खेत में डेडबॉडी पड़े होने की वजह से जानवरों ने नोंच दिया था।गन्ने के खेत में डेडबॉडी पड़े होने की वजह से जानवरों ने नोंच दिया था।
12 दिसंबर को नाबालिग अपने घर से अपने खेत गया था। 14 दिसंबर को नहीं लौटने पर पिता ने किडनैंपिग की शिकायत दर्ज कराई।12 दिसंबर को नाबालिग अपने घर से अपने खेत गया था। 14 दिसंबर को नहीं लौटने पर पिता ने किडनैंपिग की शिकायत दर्ज कराई।
बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद मां बेहोश होकर गिर पड़ी।बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद मां बेहोश होकर गिर पड़ी।
Click to listen..