--Advertisement--

टाइगर्स के बीच ओपन जीप में यूं दिखे सीएम योगी- PHOTOS

लखीमपुर खीरी (यूपी). सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को तीन दिन के इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया।

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 01:01 PM IST
सीएम योगी ने दुधवा नेशनल पार्क में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया। सीएम योगी ने दुधवा नेशनल पार्क में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया।

लखीमपुर खीरी (यूपी). सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया। फेस्टिवल में देश-विदेश के तमाम फोटोग्राफर, पक्षी विशेषज्ञ हिस्सा ले रहे हैं। शनिवार को योगी ने दुधवा टाइगर रिजर्व में निरीक्षण की फोटोज ट्वीट की। इसमें वह हैट लगाकर अोपन जीप में बैठकर पार्क का न‍िरीक्षण कर रहे हैं।

रणदीप हुड्डा ने कि‍या ट्वीट

- सीएम योगी की फोटोज पर एक्टर रणदीप हुड्डा ने ट्वीट किया कि जब सीएम हमारी नेचुरल वेल्थ के कल्याण और सुधार में व्यक्तिगत रुचि लेते हैं। यह सभी के लिए एक मजबूत संदेश कि ये कि‍तना अनमोल है। ध्यान के लिए धन्यावाद।

दुधवा में देंगे युवाओं को रोजगार...


- योगी ने देश-विदेश से आए बर्ड लवर और फोटोग्राफर्स को संबोधि‍त करते हुए कहा था कि दुधवा में हम युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार दिलाकर इस पर्यटन क्षेत्र का और विकास करेंगे।
- हम दुधवा को सीधा दिल्ली से जोड़कर यहां पर विकास के हर काम को गति देने का काम करेंगे।
- हमारा हर संभव प्रयास दुधवा को पूर्ण विकसित करने को होगा। उन्होंने कहा कि यह बेहद गर्व का विषय है कि विश्व भर के पक्षियों की 90 फीसद प्रजाति दुधवा में है।

अोपन जीप में बैठकर योगी ने टाइगर रिजर्व का क‍िया न‍िरीक्षण। अोपन जीप में बैठकर योगी ने टाइगर रिजर्व का क‍िया न‍िरीक्षण।
सीएम ने ट्वीट की टाइगर रिजर्व की ये फोटोज। सीएम ने ट्वीट की टाइगर रिजर्व की ये फोटोज।
फेस्टिबल में देश के अलावा विदेशों के कई नामी फोटोग्राफर शाम‍िल हुए हैं। फेस्टिबल में देश के अलावा विदेशों के कई नामी फोटोग्राफर शाम‍िल हुए हैं।
दुधवा में मौजूद 450 से अधिक पक्षियों की प्रजाति को अपने कैमरों में कैद करेंगे फोटोग्राफर्स। दुधवा में मौजूद 450 से अधिक पक्षियों की प्रजाति को अपने कैमरों में कैद करेंगे फोटोग्राफर्स।
X
सीएम योगी ने दुधवा नेशनल पार्क में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया।सीएम योगी ने दुधवा नेशनल पार्क में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन किया।
अोपन जीप में बैठकर योगी ने टाइगर रिजर्व का क‍िया न‍िरीक्षण।अोपन जीप में बैठकर योगी ने टाइगर रिजर्व का क‍िया न‍िरीक्षण।
सीएम ने ट्वीट की टाइगर रिजर्व की ये फोटोज।सीएम ने ट्वीट की टाइगर रिजर्व की ये फोटोज।
फेस्टिबल में देश के अलावा विदेशों के कई नामी फोटोग्राफर शाम‍िल हुए हैं।फेस्टिबल में देश के अलावा विदेशों के कई नामी फोटोग्राफर शाम‍िल हुए हैं।
दुधवा में मौजूद 450 से अधिक पक्षियों की प्रजाति को अपने कैमरों में कैद करेंगे फोटोग्राफर्स।दुधवा में मौजूद 450 से अधिक पक्षियों की प्रजाति को अपने कैमरों में कैद करेंगे फोटोग्राफर्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..