--Advertisement--

सीतापुर : N-24 के पास ट्रक और टैम्पो की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

हासदे में 7 लोगों की मौत हो गई है।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 12:17 PM IST
हादसे में कई लोग घायल भी हैं। हादसे में कई लोग घायल भी हैं।

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में नेशनल हाइवे 24 पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसा शनिवार दोपहर करीब 12 बजे नेशनल हाइवे 24 के रामकोट थाना के समीप हुआ है। हादसा इतना भीषण था की किसी को भी बचने का मौका नहीं मिला। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक टैम्पो को ओवरटेक करने को लेकर टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मृतकों को बाहर निकाला।


-हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ से महोली की तरफ जा रहा था। तभी ओवर टेक करते समय ट्रक ड्राइवर ट्रक को संभाल नहीं पाया और टैम्पो में घुस गया। जिसकी वजह से टैम्पो सवार 6 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी की। ठोकर मारने के बाद भी ट्रक टैम्पो को करीब 50 मीटर तक घसीटा हुआ हाइवे से नीचे मैदान तक ले गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

क्या कहना है प्रशासन का

-सीतापुर की डीएम सारिका मोहन के मुताबिक, " हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। जिसमें महिलाएं, बच्चे और पुरुष शामिल थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।"

-मौके पर पहुंचे सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह ने बताया- "हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ है। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जबकि ट्रक को कब्जे में लेकर रामपुर थाने भेजा गया है। उन्होंने बताया कि टैम्पो महोली से सीतापुर आ रहा था।"

X
हादसे में कई लोग घायल भी हैं।हादसे में कई लोग घायल भी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..