Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Collision Between A Tempo And Truck On NH-24 Near Sitapur

सीतापुर : N-24 के पास ट्रक और टैम्पो की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

हासदे में 7 लोगों की मौत हो गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 23, 2017, 12:17 PM IST

सीतापुर : N-24 के पास ट्रक और टैम्पो की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

सीतापुर.यूपी के सीतापुर में नेशनल हाइवे 24 पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसा शनिवार दोपहर करीब 12 बजे नेशनल हाइवे 24 के रामकोट थाना के समीप हुआ है। हादसा इतना भीषण था की किसी को भी बचने का मौका नहीं मिला। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक टैम्पो को ओवरटेक करने को लेकर टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मृतकों को बाहर निकाला।


-हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ से महोली की तरफ जा रहा था। तभी ओवर टेक करते समय ट्रक ड्राइवर ट्रक को संभाल नहीं पाया और टैम्पो में घुस गया। जिसकी वजह से टैम्पो सवार 6 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी की। ठोकर मारने के बाद भी ट्रक टैम्पो को करीब 50 मीटर तक घसीटा हुआ हाइवे से नीचे मैदान तक ले गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

क्या कहना है प्रशासन का

-सीतापुर की डीएम सारिका मोहन के मुताबिक, " हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। जिसमें महिलाएं, बच्चे और पुरुष शामिल थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।"

-मौके पर पहुंचे सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह ने बताया- "हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ है। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जबकि ट्रक को कब्जे में लेकर रामपुर थाने भेजा गया है। उन्होंने बताया कि टैम्पो महोली से सीतापुर आ रहा था।"

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haaDase ke baad aise bikhri thin laashen, 6 logon ki mauke par par huee thi maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×