--Advertisement--

इस मंत्री के सामने कांग्रेस नेता ने सुनाई आपबीती, कहा- धोखा हुआ हमारे साथ

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा-हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव के कार्रवाई होगी।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 07:52 PM IST
कांग्रेस की नेता ने कहा- रीता दीदी, हमारे साथ धोखा हुआ है। हमारी कोई बात नहीं सुनी गई। कांग्रेस की नेता ने कहा- रीता दीदी, हमारे साथ धोखा हुआ है। हमारी कोई बात नहीं सुनी गई।

लखनऊ. योगी सरकार की मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के सामने कांग्रेस की महिला नेता रो कर अपनी आपबीती सुनाई। दरअसल लखनऊ के 1090 चौराहे पर निर्भया कांड की बरसी पर प्रोटेस्ट कर रही महिलाओ के समर्थन में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी पहुंची थी। उस वक्त कांग्रेस की एक नेता पहुंच गई। अपनी आपबीती सुनाने लगी। रीता दीदी, मेरे साथ धोखा हुआ...

- कांग्रेस की महिला नेता शीला मिश्रा ने रोते हुआ कहा, "रीता दीदी, हमारे साथ धोखा हुआ है। हमारी कोई बात नहीं सुनी गई। हमारा बेटा कह रहा था- मेरी जान को खतरा है। हम लोग भागते हुए पुलिस वाले के पास गए, लेकिन किसी पुलिसवाले ने बात नहीं सुनी। आखिर में मेरे बेटे की जान चली गई।"

-"पुलिस ने कहा- हमारे लड़के के हाथ में सुसाइड नोट की जगह एक कागज मिला। उसमें लिखा था-अगर हमारा बेटा मर जाता तो इसके जिम्मेदार उसके साथी होंगे।"

- उसके बाद रीता जोशी ने कहा, "तुम मंगलवार को मिलने के लिए आना, हम बात करेंगे। हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव कार्रवाई होगी।"


रीता जोशी भी रह चुकी हैं कांग्रेस की नेता
-वर्तमान कैबिनेट मंत्री रीता जोशी बीजेपी में आने से पहले कांग्रेस की नेता रह चुकी हैं। रीता जोशी कांग्रेस से एक बार विधायक भी बनीं थी। इस साल हुए विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा में शामिल हो गई थीं।

कानपुर के पास रेलट्रैक पर मिला था शव

गोमतीनगर में रहने वाली महिला कांग्रेस नेत्री शीला मिश्र के बेटे सौरभ मिश्र (21) की कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 10 अगस्त की सुबह सौरभ का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में मिला। इस मामले में शीला ने ब्यूटी पार्लर संचालिका कोमल अग्रवाल समेत चार लोगों के खिलाफ विभूतिखण्ड थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शीला के मुताबिक कोमल अपने साथियों के साथ मिलकर सौरभ को ब्लैकमेल कर रही थी।

कोचिंग ज्वाइन करने कानपुर गया था सौरभ
- शीला ने बताया था कि उनका बेटा सौरभ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके लिए वह कानपुर में कोचिंग करना चाहता था। 8 अगस्त की सुबह 10 बजे वह ड्राइवर और नौकर के साथ कानपुर गया और वहां किराए का कमरा लिया।

रीता जोशी ने कहा- हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव कार्रवाई होगी। रीता जोशी ने कहा- हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव कार्रवाई होगी।
10 अगस्त को इनके बेटे सोरभ का शव कानपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। (फाइल) 10 अगस्त को इनके बेटे सोरभ का शव कानपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। (फाइल)
बेटे की मौत की सूचना पर मां दहाड़ मारकर रोने लगी। (फाइल) बेटे की मौत की सूचना पर मां दहाड़ मारकर रोने लगी। (फाइल)
X
कांग्रेस की नेता ने कहा- रीता दीदी, हमारे साथ धोखा हुआ है। हमारी कोई बात नहीं सुनी गई।कांग्रेस की नेता ने कहा- रीता दीदी, हमारे साथ धोखा हुआ है। हमारी कोई बात नहीं सुनी गई।
रीता जोशी ने कहा- हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव कार्रवाई होगी।रीता जोशी ने कहा- हम तुम्हारे साथ हैं। बिना भेदभाव कार्रवाई होगी।
10 अगस्त को इनके बेटे सोरभ का शव कानपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। (फाइल)10 अगस्त को इनके बेटे सोरभ का शव कानपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। (फाइल)
बेटे की मौत की सूचना पर मां दहाड़ मारकर रोने लगी। (फाइल)बेटे की मौत की सूचना पर मां दहाड़ मारकर रोने लगी। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..