--Advertisement--

अमेठी में राहुल ने सुनी लोगों की प्रॉब्लम, बोले- परेशान मत हो अम्मा, बेटा ठीक हो जाएगा

राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन है।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 11:40 AM IST
बीजेपी के विरोध पर कांग्रेस वर्कर भी उनके सामने आ गए। बीजेपी के विरोध पर कांग्रेस वर्कर भी उनके सामने आ गए।

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठीके दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन राहुल का काफिला गौरीगंज पहुंचने से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की हुई और पुलिस से झड़प हुईं। झड़प के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। उसके बाद जगदीशपुर में भी बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। राहुल की जनसभा कैंसिल...

- प्रोटेस्ट को देखते हुए गौरीगंज में राहुल अपना कार्यक्रम नहीं कर सके, जबकि राहुल को गौरीगंज में पदयात्रा और हनुमान मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करने का कार्यक्रम था। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राहुल गांधी के गौरीगंज के कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया. गौरीगंज के कार्यक्रम रद्द होने के बाद राहुल गांधी जामो के रास्ते जायस चले गए।


- बता दें कि राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन मुंशीगज गेस्ट हाउस से निकलकर गौरीगंज के निकले थे। गौरीगंज में उनके पहुंचने से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 'राहुल गांधी लापता सांसद के स्वागत' का पोस्टर लेकर विरोध कर रहे थे। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता भी पहुंच गए और दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच धक्का मुक्की की। वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। इसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

मुंशीगंज गेस्ट हाऊस में सुनी लोगों की प्रॉब्लम

- इससे पहले सुबह के वक्त मुंशीगंज गेस्ट हाउस में पार्टी वर्कर्स के साथ आम लोगों की समस्याएं सुनी। इस बीच पैरालाइसिस अटैक से पीड़ित एक युवक को लेकर उसकी बूढी मां राहुल के पास पहुंची। राहुल गांधी ने कहा- परेशान मत हो अम्मा, इसका इलाज होगा,आपका बेटा ठीक हो जाएगा।


व्हील चेयर पर चलने को मजबूर है जवान बेटा
- दरअसल अमेठी के गंगागंज सखनपुर के रहने वाले रईस की पत्नी किस्मतुल अपने जवान बेटे मोहम्मद सरवर को लेकर मुंशीगंज गेस्ट हाउस पर लेकर पहुंची थी। किस्मतुल का जवान बेटा पैरालाइज्ड होने की वजह से व्हील चेयर पर चलने को मजबूर है। हालत ऐसी है कि बेटे के इलाज के लिए पैसे नहीं जुटा रही है। ऐसे में वो राहुल गांधी से बेटे का इलाज करवाने की गुहार लगाने पहुंची थी।


तीखी झड़प के बाद पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। तीखी झड़प के बाद पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया।
झड़प के बाद गौरीगंज के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। झड़प के बाद गौरीगंज के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।
सुबह 9 बजे राहुल गांधी ने लोगों की समस्याएं सुनी। सुबह 9 बजे राहुल गांधी ने लोगों की समस्याएं सुनी।
राहुल के सामने समस्याएं रखने वालों की लंबी लाइनें लगी थी। राहुल के सामने समस्याएं रखने वालों की लंबी लाइनें लगी थी।
X
बीजेपी के विरोध पर कांग्रेस वर्कर भी उनके सामने आ गए।बीजेपी के विरोध पर कांग्रेस वर्कर भी उनके सामने आ गए।
तीखी झड़प के बाद पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया।तीखी झड़प के बाद पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया।
झड़प के बाद गौरीगंज के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।झड़प के बाद गौरीगंज के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।
सुबह 9 बजे राहुल गांधी ने लोगों की समस्याएं सुनी।सुबह 9 बजे राहुल गांधी ने लोगों की समस्याएं सुनी।
राहुल के सामने समस्याएं रखने वालों की लंबी लाइनें लगी थी।राहुल के सामने समस्याएं रखने वालों की लंबी लाइनें लगी थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..