Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Congress Releases Rahul Gandhi Poster

कांग्रेस ने पोस्टर में राहुल को बताया युग पुरूष, BJP ने कहा- 2019 में अमेठी में खिलेगा 'कमल'

कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को पोस्टर पर अर्जुन का अवतार बताते हुए युग पुरूष बताया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:20 PM IST

  • कांग्रेस ने पोस्टर में राहुल को बताया युग पुरूष, BJP ने कहा- 2019 में अमेठी में खिलेगा 'कमल'
    +1और स्लाइड देखें

    अमेठी.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर से पोस्टर जारी किया है। कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को पोस्टर पर अर्जुन का अवतार बताते हुए युग पुरूष बताया है। इस पोस्टर के बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने राहुल को जनेऊधारी दिखाया था।

    राहुल के साथ सोनिया-प्रियंका की लगी है फोटो


    -अमेठी के तिलोई विधानसभाओं क्षेत्र के सिंहपुर ब्लॉक के कांग्रेसी नेता अभिषेक वाजपेई ने राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर क्षेत्र में पोस्टर लगवाये हैं। पोस्टर में राहुल गांधी को अर्जुन अवतार एवं युग पुरुष का टाइटल दिया गया है। उक्त पोस्टर में राहुल गांधी के साथ उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी की भी फोटो लगी है।
    -इससे पहले कांग्रेस नेता गोपी वाजपेई और उनके बेटे अभिषेक वाजपेई ने राहुल को शिव भक्त, जनेऊधारी और भगवान परशुराम का वंशज बताया था। वायरल पोस्टर में राहुल गांधी के साथ उनके पिता स्व राजीव गांधी, मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी की फोटो लगाई गई थी।

    बीजेपी ने कहा- अमेठी में होगी जीत


    -वायरल हुए इस पोस्टर के बाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने कहा- "कांग्रेसी लिख कुछ भी लें लेकिन अमेठी में 2019 में कमल खिलकर ही रहेगा।" वहीं, कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा- "बीजेपी सपने देख रही है अमेठी और यहां के लोग गांधी परिवार से रिश्ते फायदे के लिये नहीं जुड़े हैं।"

  • कांग्रेस ने पोस्टर में राहुल को बताया युग पुरूष, BJP ने कहा- 2019 में अमेठी में खिलेगा 'कमल'
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×