--Advertisement--

BF 19 और GF 21, इस love का स्टोरी का कुछ ऐसे हुआ THE END

लखनऊ में संदिग्ध हालत में BF-GF की डेडबॉडी मिली है।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 10:00 PM IST
काजल BSc थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। (फाइल) काजल BSc थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। (फाइल)

लखनऊ. यहां लड़का 19 और लड़की 21 साल की थी। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी भी थे। कम उम्र में ही दोनों के बीच प्यार हो गया। बताया जाता है कि पड़ोसी होने के बाद भी दोनों की मुलाकात कही दूर होती थी। गुरुवार की रात इस प्यार की आखिरी रात थी, क्योकि दोनों के घर वाले शादी के लिए सहमत नहीं थे। फेसबुक के माध्यम से दोनों अपने प्यार का इजहार करते थे।

सुसाइड से पहले दोनों ने किया ये वादा...

- ओजस तिवारी घर का एकलौता लड़का था, उसके पिता आनंद की दूकान है। उसकी एक बहन है, जो उससे छोटी है।
- काजल पांडे की एक बहन और एक भाई है। वह बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट है, पापा एक कंपनी में मैनेजर हैं।
- गुरुवार को ओजस मैक अकादमी की क्लास में 20 मिनट देर से पहुंचा, जिसकी वजह से वह क्लास से बाहर कर दिया गया। ओजस को सूरजदीप कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग की पूरी जानकारी थी, वह काजल से अक्सर 5वीं तल पर मिलता था।
- गुरुवार सुबह दोनों मिलने के लिए एक दूसरे को लेटर लिखा और बताए गए स्थान पर पहुंचकर सुसाइड करने का वादा किया।

फेसबुक पर किया था इजहार
- बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ओजस ने फेसबुक पर अपने मोहब्बत का इजहार करते हुए एक पोस्ट डाली थी। जिसके बाद काजल ने पूछा, ''किसके लिए'' तो जवाब मिला, ''काजल तुम्हारे लिए।''
- वही पोस्ट काजल ने भी अपने फेसबुक पर पोस्ट की और साफ लिखा, ओजस पांडे.... सहेली ने लिखा ओ ओजस पांडे, तो काजल ने लिखा, 'हां' यही सही है।
- पुलिस के मुताबिक ओजस और काजल ने बिल्डिंग की छठी मंजिल पर पहुंचने के बाद एक-दूसरे से बात की। इसके बाद दोनों ने अपने हाथ की नस काटी और एक साथ ऊपर से छलांग लगा दी।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
- बच्चा सुनों आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने। बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है। और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं। आई लव यू टू बाबू
- बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी हैं। आप अकेले आओगे कैसे, मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी। क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं। गांव नहीं गए हैं।
- मैं चाहती हूं आप एक बार बात करके मेरे घर पे आओ लेकिन अकेले मत आना। घर पे अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं... लेकिन फिर भी आप मेरे घर पे आओ एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं मानें तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने। आई लव यू बच्चा।
- बता दे कि, शुक्रवार सुबह हजरतगंज के सूरजदेप कॉम्प्लेक्स में एक कपल की डेडबॉडी मिली। दोनों ने पहले छत पर नई ब्लेड से हाथ की नश काटी और फिर एक साथ दोनों कूद गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

ओजस घर का एकलौता लड़का था। (फाइल) ओजस घर का एकलौता लड़का था। (फाइल)
दोनों ने पहले हाथ की नश काटी और छत से कूद कर जान दे दी। दोनों ने पहले हाथ की नश काटी और छत से कूद कर जान दे दी।
दोनों ने सुसाइड करने से पहले एक दूसरे से मरने का किया था वादा। दोनों ने सुसाइड करने से पहले एक दूसरे से मरने का किया था वादा।
दोनों ने फेसबुक पर प्यार का इजहार किया था। दोनों ने फेसबुक पर प्यार का इजहार किया था।