Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Couple Commits Suicide By Jumping In Front Of Train

ट्रेन के सामने कूदकर कपल ने की सुसाइड, रिश्ते से खुश नहीं थी फैमिली

हरदोई एक कपल की डेडबॉडी रेलवे लाइन पर खून से लथपथ मिली है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 12:32 PM IST

    • हरदोई में रेलवे ट्रैक पर लड़का-लड़की की डेडबॉडी मिली है।

      हरदोई (यूपी). यहां मंगलवार को एक कपल की डेडबॉडी रेलवे लाइन पर खून से लथपथ मिली है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक और युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते इनका मर्डर करके फेंका गया है। पुलिस ने दोनों की डेडबॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


      ये है पूरा मामला...

      - बघौली थाना क्षेत्र के कमरिया के पास रेलवे लाइन पर खून से लथपथ एक 22 साल युवक और एक 20 साल की युवती की लाश पड़ी हुई थी। ये घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
      - मौके पर पुलिस ने दोनों की शिनाख्त की। लड़की प्रीति पुत्री लक्ष्मण निवासी रानीखेड़ा और लड़का श्याम पुत्र गयादीन निवासी बन्नापुर बघौली के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की, श्याम के बहनोई की बहन थी।
      - दोनों के बीच लंबे वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन घरवाले इस संबंध के विरोध में थे। इसलिए घरवालों के इंकार पर दोनों ने प्रेम प्रसंग में कूदकर तो जान दी होगी।

      पुलिस ने क्या कहा
      - एसपी विपिन कुमार मिश्र ने क‍हा, ''रेलवे ट्रैक पर युवक युवती की डेडबॉडी मिली है। दोनों की शिनाख्त हो गई है। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामला मर्डर का है या सुसाइड का है, दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है।''

    • ट्रेन के सामने कूदकर कपल ने की सुसाइड, रिश्ते से खुश नहीं थी फैमिली
      +1और स्लाइड देखें
      पुलिस ने दोनों की श‍िनाख्त कर ली है।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×