विज्ञापन

ट्रेन के सामने कूदकर कपल ने की सुसाइड, रिश्ते से खुश नहीं थी फैमिली

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 12:32 PM IST

हरदोई एक कपल की डेडबॉडी रेलवे लाइन पर खून से लथपथ मिली है।

हरदोई में रेलवे ट्रैक पर लड़का-लड़की की डेडबॉडी मिली है। हरदोई में रेलवे ट्रैक पर लड़का-लड़की की डेडबॉडी मिली है।
  • comment

हरदोई (यूपी). यहां मंगलवार को एक कपल की डेडबॉडी रेलवे लाइन पर खून से लथपथ मिली है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक और युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते इनका मर्डर करके फेंका गया है। पुलिस ने दोनों की डेडबॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ये है पूरा मामला...

- बघौली थाना क्षेत्र के कमरिया के पास रेलवे लाइन पर खून से लथपथ एक 22 साल युवक और एक 20 साल की युवती की लाश पड़ी हुई थी। ये घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
- मौके पर पुलिस ने दोनों की शिनाख्त की। लड़की प्रीति पुत्री लक्ष्मण निवासी रानीखेड़ा और लड़का श्याम पुत्र गयादीन निवासी बन्नापुर बघौली के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की, श्याम के बहनोई की बहन थी।
- दोनों के बीच लंबे वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन घरवाले इस संबंध के विरोध में थे। इसलिए घरवालों के इंकार पर दोनों ने प्रेम प्रसंग में कूदकर तो जान दी होगी।

पुलिस ने क्या कहा
- एसपी विपिन कुमार मिश्र ने क‍हा, ''रेलवे ट्रैक पर युवक युवती की डेडबॉडी मिली है। दोनों की शिनाख्त हो गई है। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामला मर्डर का है या सुसाइड का है, दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है।''

पुलिस ने दोनों की श‍िनाख्त कर ली है। पुलिस ने दोनों की श‍िनाख्त कर ली है।
  • comment
X
हरदोई में रेलवे ट्रैक पर लड़का-लड़की की डेडबॉडी मिली है।हरदोई में रेलवे ट्रैक पर लड़का-लड़की की डेडबॉडी मिली है।
पुलिस ने दोनों की श‍िनाख्त कर ली है।पुलिस ने दोनों की श‍िनाख्त कर ली है।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन