--Advertisement--

फोन कर बोला घर आ रहा हूं, और यहां 2 टुकड़ों में मिली बॉडी

वाराणसी-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर एक स्टूडेंट की डेडबॉडी 2 टुकड़ों में मिली।

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 02:30 PM IST
सुल्तानपुर में BSC के स्टूडेंट की डेडबॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली। सुल्तानपुर में BSC के स्टूडेंट की डेडबॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली।

सुल्तानपुर (यूपी). यहां वाराणसी-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर रविवार सुबह को स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर एक स्टूडेंट की डेडबॉडी 2 हिस्सों में बिखरी मिली। बताया जा रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला...

- बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब 9 बजे सुल्तानपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर रेल ट्रैक पर एक युवक की डेडबॉडी पाई गई। जिसे देख कर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई।
- रेल ट्रैक पर जहां खून के थक्के जमे हुए थे, वहीं बॉडी 2 हिस्से में बटी पड़ी थी। लोगों ने घटना की सूचना रेल प्रशासन और जीआरपी को दी। सूचना पर पहुंचे रेलवेकर्म‍ियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से डेडबॉडी हटाकर ट्रैक क्लियर किया।
- जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेडबॉडी को कब्जे में लिया। डेडबॉडी की शिनाख्त अमेठी जिले के पीपरपुर थाना अंतर्गत सगरा रामनगर निवासी शिवम (18) के रूप में हुई है।

BSC का था स्टूडेंट

- परिजनो ने बताया, ''शिवम बीएससी का स्टूडेंट था और लखनऊ में रूम लेकर डिप्लोमा भी कर रहा था। बीते शनिवार को उसनें फोन करके बताया था कि वो घर आ रहा है। रात करीब 11 बजे शिवम से फोन पर बात हुई थी और वो ट्रेन में ही था।''
- एसओ जीआरपी सीपी सिंह ने कहा, ''प्रथम दृष्या मामला ट्रेन से कटकर मौत का लग रहा है। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के मामले की जांच की जाएगी। मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। अभी कोई तहरीर नहीं आई है।''

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
X
सुल्तानपुर में BSC के स्टूडेंट की डेडबॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली।सुल्तानपुर में BSC के स्टूडेंट की डेडबॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..