Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Dead Body Taken Out Of The Tomb For Postmortem

इस वजह से पिता ने नहीं कराया था बेटे का पोस्टमॉर्टम, अब सामने आई ये बात

14 दिन पहले हुई थी बेटे की मौत।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 05, 2018, 09:07 AM IST

  • इस वजह से पिता ने नहीं कराया था बेटे का पोस्टमॉर्टम, अब सामने आई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
    15 दिन पहले परिजनों ने शव को दफना दिया था।

    हरदोई. यहां एक क्रब खोदकर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मामला बेनीगंज थाना क्षेत्र के कुइयां चौराहे पर मौजूद मुर्गी फार्म के पास का है। जहां बुधवार को करीब 14 दिन पहले टड़ियांवा थाना क्षेत्र के भौता कमलापुर निवासी एक युवक सौरभ मिश्रा का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया था। लेकिन परिजनों ने इस बात की जानकारी दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

    - हरदोई में 14 दिनों पहले एक शव बरामद होने पर उसका गुपचुप तरीके से क्रियाकर्म करा दिया गया था। लेकिन 2 सप्ताह बाद नींद से जागे परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए जिलाधिकारी से अनुमति के बाद कब्र से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

    परिजनों को हुआ शक

    - जब परिजन पैसों के लेनदेन के बारे में उसके साझेदारों सोनू और डब्बू से बात की तो उन दोनों ने कहा- "हमने सारा रुपया सौरभ को दे दिया था। सौरभ गेहूं तथा धान के लेनदेन का काम करता था। इस दौरान परिजन ने मृतक सौरभ की डायरी जांची तो उसमें लेनदेन का करीब 25 लाख रुपया बकाया था और उसके फोन में भी हिसाब किताब के कुछ स्क्रीन शॉट्स मौजूद थे। सौरभ बिजनेस करने के बाद से घर में एक भी पैसा नहीं देता था।
    - पैसे के लेनदेन को लेकर ही परिजन ने दोनों साझेदारों पर हत्या करने की आशंका जताते हुए बुधवार को 14 दिनों बाद पुलिस में केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्जकर शव को खुदवाकर उसका पोस्टमार्टम कराया है।


    इसलिए नहीं करवा था पोस्टमॉर्टम

    - बेटे के शरीर से छेड़छाड़ के डर से पिता और परिजन पोस्टमार्टम कराए बिना ही दफना दिया था। लेकिन जब रुपयों का मामला सामने आते ही कब्र से मुर्दे को खुदवाकर मामले की जांच शुरू की गई है।
    - अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया- "परिजन की शिकायत पर मामला दर्जकर शव को कब्र से खुदवा कर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में सामने आये साक्ष्यों के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।"

  • इस वजह से पिता ने नहीं कराया था बेटे का पोस्टमॉर्टम, अब सामने आई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
  • इस वजह से पिता ने नहीं कराया था बेटे का पोस्टमॉर्टम, अब सामने आई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Dead Body Taken Out Of The Tomb For Postmortem
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×