--Advertisement--

दिनेश शर्मा ने मीडिया से कहा- सपा को डेढ़ घंटे तक सुना, आप अभी 25 मिनट में परेशान हो गए

सीएम योगी की लोकप्रियता उनके कामों से हैं।फेसबुक पर नंबर वन और ट्वीटर पर नंबर-3 पर उनकी लोकप्रियता है।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 03:31 PM IST
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिक्षा विभाग के फैसलों को जानकारी देने के लिए मीडिया को बुलाया था। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिक्षा विभाग के फैसलों को जानकारी देने के लिए मीडिया को बुलाया था।

लखनऊ. मीडिया को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही भड़क गए। उन्होंने कहा, " आप अभी 25 मिनट में परेशान है। प्रेस पर मुझे गर्व है कि वो निष्पक्ष है। लेकिन कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। वहां पर आप डेढ़ घंटा सुनने के बाद भी नहीं कहते हैं कि परेशानी हो रही है।" दरअसल, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सरकार के फैसले की जानकारी देने के लिए बुलाया था।


NCERT पैटर्न यूपी में होगा लागू

- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "अगले एजुकेशनल सेशन में NCERT पैटर्न को लागू किया जाएगा। इस बार के बोर्ड एग्जाम के लिए परीक्षा केंद्रों को व्यवस्थित किया गया है। नकलविहिन परीक्षा कराए जाने के लिए उपाय किए जा रहे हैं। सेल्फ सेंटर की व्यवस्था को खत्म कर दिया गया है।


-"नकल माफियाओं के खिलाफ STF की भी मदद ली जा सकती है। परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी। लखनऊ सैनिक स्कूल का नाम शहीद कैप्टन मनोज पांडे के नाम पर किया गया। स्कूलों में योग और जूडो की क्लास शुरू हुईं है।"


SP-BSP पर किया कमेंट


-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "विरोधी लोग जनादेश को ईवीएम की खराबी बता रहे हैं। ये लोकतंत्र का उपहास है। जहां जीते, वहां ईवीएम ठीक है। जहां हारे वहां पर बैलेट की याद आ गई। कांग्रेस पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा- पहले नारा दिया था- हम दो, हमारे दो। अब कांग्रेस के पास सिर्फ दो सीटें ही बची है।

योगी सबसे लोकप्रिय सीएम

- सीएम योगी के बारे में उन्होंने कहा- उनकी लोकप्रियता उनके कार्यों से हैं। फेसबुक पर नंबर वन और ट्वीटर पर नंबर-3 पर उनकी लोकप्रियता है। यूपी की जनता ने लोकप्रिय सीएम बनाया है।

दिनेश शर्मा ने कहा- परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी। दिनेश शर्मा ने कहा- परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी।
X
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिक्षा विभाग के फैसलों को जानकारी देने के लिए मीडिया को बुलाया था।डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिक्षा विभाग के फैसलों को जानकारी देने के लिए मीडिया को बुलाया था।
दिनेश शर्मा ने कहा- परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी।दिनेश शर्मा ने कहा- परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..