न्यूज़

--Advertisement--

चेकिंग के दौरान दारोगा-BJP पार्षद में झड़प, दो सब इंस्पेक्टर लाइन हाज‍िर

लखनऊ. गोमतीनगर इलाके में मंगलवार शाम एक बीजेपी पार्षद और दारोगा आपस में भिड़ गए।

Danik Bhaskar

Jan 02, 2018, 10:59 PM IST
हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराते बीजेपी मंत्री बृजेश पाठक। हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराते बीजेपी मंत्री बृजेश पाठक।

लखनऊ. गोमतीनगर इलाके में मंगलवार शाम एक बीजेपी पार्षद और दारोगा आपस में भिड़ गए। पार्षद चौराहे पर हो रही चेकिंग में हुए चालान को छुड़ाने पहुंचे थे। बताया जा रहा है क‍ि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। पार्षद का आरोप है उन्हें दारोगा ने थप्पड़ मारा है। पार्षद के फोन करने पर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक मौके पर पहुंच गए। सीओ दीपक कुमार सिंह ने बताया, दोनों दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। चालान पर गुस्साए पार्षद...


-मंगलवार शाम को पत्रकारपुरम चौराहे पर चेकिंग चल रही थी। दारोगा सचिन कुमार और राहुल तिवारी पुलिस के साथ चेकिंग कर रहे थे।
-इस बीच आशुतोष तिवारी नाम के युवक की बाइक रोक ली गई। इस दौरान उसने फोन पर पार्षद राम कृष्ण यादव से गाड़ी छोड़ने के लिए बात करने के लिए कहा।
-दारोगा ने बात करने से मना कर दिया। इस पर आशुतोष ने यह बात पार्षद को बता दिया। इसके बाद गुस्साए पार्षद राम कृष्ण यादव मौके पर पहुंच गए और अपने समर्थकों के साथ हंगामा करते हुए दारोगा से भीड़ गए। दोनों तरफ से हाथपाई शुरू हो गई, फ‍िर मारपीट होने लगी।

पार्षद ने लगाए ये आरोप
-पार्षद राम कृष्ण यादव का आरोप है क‍ि दारोगा ने उन्हें थप्पड़ मारा है। इसके बाद समर्थकों ने हंगामा क‍िया और जाम लगा द‍िए।
-इस मामले की जानकारी होते ही कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक आ गए और हंगामा करने वाले लोगों शांत को कराया।
-इस दौरान सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
-सीओ दीपक कुमार सिंह ने बताया, दोनों दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनके विरुद्ध जांच बैठा दी गई है और निलंबन की कार्यवाही की जाएगी।

बीजेपी पार्षद राम कृष्ण यादव। बीजेपी पार्षद राम कृष्ण यादव।
हंगामा के दौरान सड़क पर लगा जाम। हंगामा के दौरान सड़क पर लगा जाम।
Click to listen..