--Advertisement--

हॉस्पिटल का गंदा टॉयलेट देख इस IAS को आया गुस्सा, कही ये बात

डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 03:02 PM IST
डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया। डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया।

शाहजहांपुर. यहां जिले के नए डीएम गुरुवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच। डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया। इस दौरान उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और उनकी समस्या भी पूछी। वहीं, महिला वार्ड का टॉयलेट देखकर डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसके बाद उन्होंने विभाग के जेई को फोन तक लगवा दिया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- जिले का नए डीएम अमृत त्रिपाठी चार्ज लेते ही सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए थे। सबसे पहले उन्होंने जिला अस्पताल के गेट पर अपनी गाड़ी रूकवाई और वहां से पैदल चलकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। हालांकि, ट्रामा सेंटर में उनको सब ठीक-ठाक मिला।
- इसके बाद वह जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचे, जहां मरीजों से उनका हाल जाना। साथ ही, महिलाओं से पूछा कि डिलीवरी होने के बाद कोई पैसा या नेक तो नहीं मांगता है। जिसपर सभी ना में जवाब दिया।
- वहीं, अस्पताल के महिला वार्ड का चोक टॉयलेट देखकर डीएम अमृत त्रिपाठी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसके बाद उन्होंने सीएमएस केशव स्वामी को फटकार लगाने के साथ ही टॉयलेट बनाने वाले ठेकेदार को पूछा लेकिन वह अस्पताल में मौजूद नहीं था।
- सीएमएस ने बताया कि ठेकेदार कुछ दिन से आ नहीं रहा है। इसपर डीएम ने कहा कि ठेकेदार को फोन करके अभी यहां बुलाओ। मैं यहां आ गया लेकिन वह नहीं आया।
- इसके बाद ठेकेदार को फोन लगाया गया लेकिन ठेकेदार का फोन नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने आदेश दिया कि जाओ ठेकेदार का घर ढूंढकर, उसको सम्मान के साथ गेस्ट हाउस लेकर आओ।
- साथ ही, सीएमएस से कहा कि अगर कल तक यहां पर काम नहीं लगता है तो ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज कराईए।

डीएम अमृत त्रिपाठी जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। डीएम अमृत त्रिपाठी जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे।
उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और उनकी समस्या भी पूछी। उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और उनकी समस्या भी पूछी।
महिला वार्ड का टॉयलेट देखकर डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। महिला वार्ड का टॉयलेट देखकर डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
डीएम ने सीएमएस केशव स्वामी को जमकर फटकार लगाई। डीएम ने सीएमएस केशव स्वामी को जमकर फटकार लगाई।
X
डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया।डीएम के अस्पताल पहुंचते ही स्वास्थ विभाग मे हड़कंप मच गया।
डीएम अमृत त्रिपाठी जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे।डीएम अमृत त्रिपाठी जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे।
उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और उनकी समस्या भी पूछी।उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और उनकी समस्या भी पूछी।
महिला वार्ड का टॉयलेट देखकर डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।महिला वार्ड का टॉयलेट देखकर डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
डीएम ने सीएमएस केशव स्वामी को जमकर फटकार लगाई।डीएम ने सीएमएस केशव स्वामी को जमकर फटकार लगाई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..