--Advertisement--

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ साथी

लखनऊ में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई।

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 11:28 AM IST

लखनऊ. राजधानी पुलिस की सोमवार सुबह बदमाशों से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश रवि पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, फरार बदमाश को पकड़ने के लिए टीम दबिश दे रही है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जो कि लूट हत्या डकैती जैसे मामलों में वांछित था।

कई राउंड चली गोलियां...


- राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के अलीनगर सुनहरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई। इस दौरान कई राउंड फायर हुई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया।
- पुलिस ने मौके से एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर 4 थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर घेराबंदी शुरू कर दी।
- मौके पर पहुंचे एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, ''यह बदमाश लूट हत्या डकैती जैसे कई मामलों में वांछित चल रहा था। इसपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। इसका नाम संदीप है। मुठभेड़ में इसके पैर पर गोली लग गई है।''
- ''वहीं इसका साथी रवि जंगल में फरार हो गया है, उसकी कॉन्बिंग की जा रही है। संदीप लखनऊ के चिनहट का रहने वाला है। जो पीजीआई में हत्या और सरोजनीनगर में डकैती का वांटेड इनामी बदमाश था।''