--Advertisement--

3 दिन के अंदर हॉस्पिटल में हुई सेटिंग, 8वीं बेटी के जन्म पर पति ने किया ऐसा

महिला के हंगामा करने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब नवजात बच्चे का सौदा होने की बात का खुलासा हो पाया।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 05:22 PM IST
8वीं बेटी होने पर पिता ने 15 हजार रुपए में बेचने की कोशिश की। 8वीं बेटी होने पर पिता ने 15 हजार रुपए में बेचने की कोशिश की।

रामपुर. आठवीं बेटी होने पर एक पति ने नवजात का सौदा 15 हजार रुपए में कर दिया। इतनी ही नहीं डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में नजवजात के गायब होने का नाटक करने लगा। महिला के हंगामा करने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब नवजात बच्चे का सौदा होने की बात का खुलासा हो पाया। पति ने किया था नवजात का सौदा...

- मामला रामपुर जिले के रतनपुरा गांव का है, जहां 3 जनवरी को जियारा नाम की महिला ने आठवीं बेटी को जन्म दिया। जब पत्नी बेहोशी की हालत में थी, तब पति ने उसे 15 हजार रुपए में बेच दिया।
- पत्नी के होश में आने पर उसने जब नवजात को नहीं देखा, तब हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हो पाया।
- सीओ नरेन्द्र पाल सिंह ने कहा- महिला के पति नबी अहमद ने अपनी स्वेच्छा से बच्चे को किसी को दिया था, जिसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल प्रशासन ने वापस करा दिया।
-पति नबी अहमद ने बताया, "उसने 8वीं बेटी होने पर उसने किसी को अच्छी परवरिश के लिए दिया था, जबकि बच्ची लेने वाले ने आरोप लगाया कि महिला के पति नबी अहमद ने 15 हजार रुपए लेकर नवजात को उसने दिया है।
-वहीं, मामला पुलिस में उलझता देख अब पत्नी जियारा भी अपने पति को बचाते हुए बाद में उसकी हां में हां मिलाती नजर आई। बयान बदलते हुए मर्जी से मासूम को देने की बात कह रही है।

पत्नी के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई। तब पति ने नवजात को बेचने की बात कबूली। पत्नी के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई। तब पति ने नवजात को बेचने की बात कबूली।
15 हजार रुपए में पिता ने अपनी नवजात बेटी का सौदा किया था। 15 हजार रुपए में पिता ने अपनी नवजात बेटी का सौदा किया था।
X
8वीं बेटी होने पर पिता ने 15 हजार रुपए में बेचने की कोशिश की।8वीं बेटी होने पर पिता ने 15 हजार रुपए में बेचने की कोशिश की।
पत्नी के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई। तब पति ने नवजात को बेचने की बात कबूली।पत्नी के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाई। तब पति ने नवजात को बेचने की बात कबूली।
15 हजार रुपए में पिता ने अपनी नवजात बेटी का सौदा किया था।15 हजार रुपए में पिता ने अपनी नवजात बेटी का सौदा किया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..