Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Four Men Misbehave With Woman In Badaun

प्रेग्नेंट मह‍िला के हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, फ‍िर क‍िया गैंगरेप-इंस्पेक्टर सस्पेंड

बदायूं. एक प्रेग्नेंट मह‍िला के साथ गैंगरेप कर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 20, 2018, 11:04 PM IST

  • प्रेग्नेंट मह‍िला के हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, फ‍िर क‍िया गैंगरेप-इंस्पेक्टर सस्पेंड
    +2और स्लाइड देखें
    मह‍िला का आरोप- घटना को अंजाम देने के बाद न्यूड हालत में छोड़कर बदमाश फरार हो गए।

    बरेली/बदायूं. बदायूं में एक प्रेग्नेंट मह‍िला के साथ गैंगरेप कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़‍िता का आरोप है क‍ि चार बदमाशों ने हाथ-पैर बांधने के बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस द‍िया, फ‍िर वारदात को अंजाम द‍िया। घटना के बाद न्यूड हालत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़‍िता को गंभीर हालत में बरेली के ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस मामले में एक इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर द‍िया है। घटना शुक्रवार की है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

    -घटना बदायूं के उझानी थानाक्षेत्र की है। पीड़ि‍त मह‍िला कलावती (काल्पन‍िक नाम) ने बताया, वह 6 महीने के गर्भ से है। शुक्रवार की सुबह 6 बजे अपनी भैसों को घर के बाहर खेत में बांधने जा रही थी। तभी 4 लोगों ने उसको दबोच लिया और खेत में ले जाकर गैंगरेप किया।

    -महिला का आरोप है कि‍ जब उसने विरोध किया तो चारों ने उसे लात-घूसों से मारा-पीटा। फ‍िर हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूस दिया। इसके बाद 3 लोगों (पोशाकी, गोवेर्धन और संजीव) ने उसके साथ गैंगरेप क‍िया, जबक‍ि एक युवक उसे पकड़ा हुआ था। घटना के बाद न्यूड हालत में छोड़कर फरार हो गए।

    मह‍िला के पत‍ि ने बताई ये बात

    -पीड़‍िता के पत‍ि ने बताया, जब पत्नी काफी देर तक घर नहीं आई तो उसे ढूंढने न‍िकल गया। खेत के पास जाकर देखा तो वो न्यूड हालत में बेहोश पड़ी थी। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था।

    -इसके बाद पुल‍िस को फोन क‍िया। बेहोशी की हालत में एम्बुलेंस से उसे बदायूं ज‍िला हॉस्प‍िटल ले जाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    -घटना के 24 घंटे से अध‍िक बीत जाने के बाद भी पुल‍िस आरोप‍ियों को अरेस्ट नहीं कर सकी है।

    क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

    -एसपी स‍िटी, बदायूं कमल क‍िशोर ने बताया, घटना शुक्रवार की है। उझानी में मह‍िला के साथ गैंगरेप की श‍िकायत म‍िली है। ज‍िला हॉस्प‍िटल पहुंचने के बाद पुल‍िस को मामले के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद पुल‍िस मौके पर पहुंची।

    -मह‍िला को चोटें आई हैं। मह‍िला ने अपने बयान में 3 आरोप‍ियों के नाम बताया है। बताया जाता है क‍ि इस केस में एक मह‍िला भी शाम‍िल है। पुलिस के पास आई प्राथमिक मेडिकल र‍िपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है और पीड़‍िता प्रेग्नेंट भी नहीं है। हालांक‍ि, ये बात सच है क‍ि मह‍िला को खेत में ले जाकर मारपीट की गई है। पुलिस हर पहलू पर अपनी जांच कर रही है। मह‍िला की 12-13 साल पहले शादी हुई थी, लेक‍िन उसकी कोई संतान नहीं है।

    -आरोप‍ियों को जल्द ही अरेस्ट कर ल‍िया जाएगा। वहीं, इस मामले में उझानी कोतवाली के इंस्पेक्टर राजीव शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है।

  • प्रेग्नेंट मह‍िला के हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, फ‍िर क‍िया गैंगरेप-इंस्पेक्टर सस्पेंड
    +2और स्लाइड देखें
    पीड़‍िता बरेली के ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती है।
  • प्रेग्नेंट मह‍िला के हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, फ‍िर क‍िया गैंगरेप-इंस्पेक्टर सस्पेंड
    +2और स्लाइड देखें
    एसपी ने कहा- गैंगरेप की पुष्ट‍ि नहीं हुई है, लेक‍िन मारपीट की घटना सच है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Four Men Misbehave With Woman In Badaun
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×