--Advertisement--

चोर पुलिस के खेल में भाई ने बहन को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

हरदोई में खेल के दौरान भाई ने बहन को गोली मार दी।

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 12:21 PM IST
हरदोई में नाबालिक भाई ने मासूूूम बहन को गोली मार दी। हरदोई में नाबालिक भाई ने मासूूूम बहन को गोली मार दी।

हरदोई (यूपी). यहां शुक्रवार को चोर पुलिस का खेल खेल रहे भाई ने बहन को पिस्टल से गोली मार दी। गोली मासूम बच्ची के पेट मे जा लगी, जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये है पूरा मामला...

- मामला कोतवाली शहर के बावन चुंगी के इलाके का है। यहां के रहने वाले राहुल सिंह आर्मी में देहरादून में तैनात है। घर पर उनकी पत्नी मीनू, बेटी सत्यम (13) और 2 बेटे शिवम(10) और सुंदरम (7) रहते है।
- घर के ड्राइंग रूम में पड़े बेड की दराज में राहुल की लाइसेंसी पिस्टल सुरक्षा की दृष्टि से रखी रहती है। शुक्रवार शाम को तीनों भाई-बहन चोर पुलिस का खेल खेल रहे थे। इस बीच कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो बच्चो की मां दौड़ती कमरे में पहुंची।
- वहां बेटी खून से लथपथ जमीन में पड़ी थी। पड़ोसियों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
- बताया जा रहा है कि चोरी पुलिस खेलने के दौरान शिवम ने पिस्टल से गोली मार दी थी।

अधिकारियों ने क्या कहा
- एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह ने कहा, ''राहुल सिंह आर्मी में नौकरी करते है। उनकी पिस्टल घर मे रखी हुई थी। घर मे बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच गोली चली और उनकी बेटी सत्यम के पेट मे लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पिस्टल के लाइसेंस की जांच कर उसको निरस्त करने की कार्यवाही चल रही है।
- हरदोई, जिला हॉस्पिटल इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. मनोज देशमणि ने कहा, ''बच्ची को गोली लगी थी। उसकी हालत नाजुक होने के कारण, उसका प्राथमिक इलाज करके लखनऊ हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।''

बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई। बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।
X
हरदोई में नाबालिक भाई ने मासूूूम बहन को गोली मार दी।हरदोई में नाबालिक भाई ने मासूूूम बहन को गोली मार दी।
बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..