Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Girl Allegation On Brightland School In Lucknow

'चाकू मारने वाली दीदी' बोली: किसी को बचाने के लिए फंसाया,नहीं दिखाया CCTV फुटेज

कुछ दिनों पहले टीचर और मेरे पापा का झगड़ा हुआ था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 01:30 PM IST

    • लड़की ने स्कूल पर फंसाने का आरोप लगाया।

      लखनऊ. ब्राइटलैंड स्कूल केस में पहली क्लास के स्टूडेंट को चाकू मारने वाली लड़की मीडिया के सामने आई। छात्रा का आरोप लगाया कि किसी को बचाने के लिए उसको फंसाया जा रहा है। योगी सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए। मुझे सीसीटीवी नहीं दिखाया गया...


      - लड़की ने बताया- "मेरे हाथ पर कोई नुकीली चीज मारी गई थी। इसकी शिकायत लेकर मैं मैम के पास गई थी। उन्होंने कहा कि मेरे स्कूल के बच्चे ऐसे नहीं है। मैंने उनसे सीसीटीवी दिखाने को कहा। उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि यहां सीसीटीवी दिखाना ALLOW नहीं हैं। घर आने के बाद पापा को बात बताई। पापा स्कूल में गए सीसीटीवी दिखाने को कहा- उन्होंने मेरे पापा से कहा कि सीटीवी फुटेज दिखाना ALLOW नहीं हैं। लड़के के चाकू मारने वाली घटना का पता 17 जनवरी (बुधवार) की शाम को 4 बजे चला, जब टीवी पर दिखाया जा रहा था।"


      मेरे पीछे से बाल उखाड़े गए
      - स्कूल में मेरे सिर के बाल उखाड़ लिए। फिर मेरे क्लास में आकर छोटे बाल वाली 4 लड़कियों के नाम लिखे। मैं 17 की शाम को जान पाई की मेरे स्कूल में किसी बच्चे को मारा गया है।

    • 'चाकू मारने वाली दीदी' बोली: किसी को बचाने के लिए फंसाया,नहीं दिखाया CCTV फुटेज
      +2और स्लाइड देखें
      लड़की ने कहा- ब्राइडलैंड स्कूल ने किसी को बचाने के लिए ऐसा किया है।

      लड़की के वकील ने लगाए ये आरोप
      -आरोपी लड़की के वकील गुलाम मुस्तफा ने कहा- "स्कूल ने सभी सबूत मिटा दिए है। इस केस की जांच सीबीआई या सीबीसीआईडी से कराई जानी चाहिए।इस मामले में स्कूल मैनजमेंट किसी को बचा रहा है। एक निर्दोष लड़की को टारगेट किया जा रहा है। उनके पास कोई डायरेक्ट एविडेन्स नहीं है। कुछ एविडेन्स बनाए और कुछ मिटाए जा रहे हैं। 2 दिन स्कूल को बंद किया गया था।"


      - लड़की के वकील ने कहा- "बच्चा अगर मिसिंग था, तब CCTV बताएगा। अभी एक केस ऐसा ही सामने है। बाद में कोई और निकलकर आया था। जब सीएम इस मामले में कोई रुचि दिखा रहे है, तो सीबीआई और सीबीसीआईडी को केस दें। हम आगे हाईकोर्ट में रिट फाइल करेंगे।

    • 'चाकू मारने वाली दीदी' बोली: किसी को बचाने के लिए फंसाया,नहीं दिखाया CCTV फुटेज
      +2और स्लाइड देखें
      16 जनवरी को पहली क्लास के स्टूडेंट के साथ ऐसी घटना हुई थी। 17 जनवरी को मामला सामने आया था।

      मंगलवार (16 जनवरी) को ब्राइटलैंड स्कूल में क्लास फर्स्ट का 7 साल का बच्चा घायल हालत में मिला। बच्चे पर धारदार हथियार हमले किया गया था। बाद में उसे बाथरूम में बंद किया गया। बाथरूम बच्चे की क्लास से 200 मीटर दूर है।
      - घटना का पता तब चला, जब प्रेयर के लिए डिस्पलिन हेड बच्चों को कॉल करने पहुंचे। बाथरूम के पास से गुजरते वक्त दरवाजा पीटने की आवाज आई।
      - स्कूल के डिसिप्लिन हेड अमित सिंह ने बताया, "दरवाजा खोलने पर बच्चा खून से लथपथ मिला। उसके मुंह में लाल रंग का कपड़ा ठूंसा गया था। बच्चे को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।"

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Girl Allegation On Brightland School In Lucknow
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×