Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Girl Burnt Alive In Shahjahanpur

फोन पर प्रेमी ने कहा- बदनाम कर दूंगा, सुनकर नाबालिक ने उठाया ये कदम

शाहजहांपुर में एक लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 21, 2018, 07:04 PM IST

  • फोन पर प्रेमी ने कहा- बदनाम कर दूंगा, सुनकर नाबालिक ने उठाया ये कदम
    +1और स्लाइड देखें
    शाहजहांपुर में बदनामी के डर से प्रेमी से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया।

    शाहजहांपुर (यूपी). यहां प्रेमी से नाराज एक नाबालिग ने खुद को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। शत प्रतिशत जल चुकी नाबालिग की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह प्रेमी ने मृतक की बड़ी बहन को फोन करके बदनाम करने की धमकी दी थी। इस बात के लिए मृतक के पिता ने फटकार लगाई थी। जिसके बाद नाबालिग ने ये कदम उठा लिया।

    ये है पूरा मामला...

    - दरअसल घटना बड़ा क्षेत्र के पटना गांव की है। यहां के रहने वाले राज कमल की छोटी बेटी बिट्टो (17) ने रविवार को कमरा बंद कर खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद चीख पुकार सुनकर घर के लोग उसे बचाने की पूरी कोशिश की।
    - दरवाजा तोड़कर बेटी को निकाला गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
    - बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मृतका की बड़ी बहन के पास विरेश नाम के युवक का फोन आया और उसने फोन पर नाबालिग को बदनाम करने की धमकी दी।
    - उसके बाद बहन ने नाबालिग को फोन पर पूरी बात बताई। इससे परेशान होकर नाबालिग ने खुद को आग लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    परिजनों ने ये कहा
    - पिता राज कमल ने कहा, ''2 बेटियां है, बड़ी बेटी की शादी कर दी है। छोटी बेटी घर पर रहती है। बड़ी बेटी के पास विरेश नाम के युवक ने फोनकर बदनाम करने की धमकी दी थी। बदनामी के डर से बच्ची ने सुसाइड कर दिया।
    - एसओ राहुल सिंह ने कहा, ''मामले संज्ञान मे आया है। मृतका के पिता की तरफ से तहरीर मिली है। आग लगाने का कारण पता किया जा रहा है। बताया जा रहा कि किसी ने फोन कर धमकी दी थी। सूत्रों से पता चला है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मामले की जांच की जा रही है।''

  • फोन पर प्रेमी ने कहा- बदनाम कर दूंगा, सुनकर नाबालिक ने उठाया ये कदम
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक के पिता ने बताया, किसी ने फोनकर बेटी को बदनाम करने की धमकी दी थी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girl Burnt Alive In Shahjahanpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×