--Advertisement--

फोन पर प्रेमी ने कहा- बदनाम कर दूंगा, सुनकर नाबालिक ने उठाया ये कदम

शाहजहांपुर में एक लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 07:04 PM IST
शाहजहांपुर में बदनामी के डर से प्रेमी से परेशान होकर  आत्मदाह कर लिया। शाहजहांपुर में बदनामी के डर से प्रेमी से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया।

शाहजहांपुर (यूपी). यहां प्रेमी से नाराज एक नाबालिग ने खुद को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। शत प्रतिशत जल चुकी नाबालिग की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह प्रेमी ने मृतक की बड़ी बहन को फोन करके बदनाम करने की धमकी दी थी। इस बात के लिए मृतक के पिता ने फटकार लगाई थी। जिसके बाद नाबालिग ने ये कदम उठा लिया।

ये है पूरा मामला...

- दरअसल घटना बड़ा क्षेत्र के पटना गांव की है। यहां के रहने वाले राज कमल की छोटी बेटी बिट्टो (17) ने रविवार को कमरा बंद कर खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद चीख पुकार सुनकर घर के लोग उसे बचाने की पूरी कोशिश की।
- दरवाजा तोड़कर बेटी को निकाला गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
- बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मृतका की बड़ी बहन के पास विरेश नाम के युवक का फोन आया और उसने फोन पर नाबालिग को बदनाम करने की धमकी दी।
- उसके बाद बहन ने नाबालिग को फोन पर पूरी बात बताई। इससे परेशान होकर नाबालिग ने खुद को आग लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने ये कहा
- पिता राज कमल ने कहा, ''2 बेटियां है, बड़ी बेटी की शादी कर दी है। छोटी बेटी घर पर रहती है। बड़ी बेटी के पास विरेश नाम के युवक ने फोनकर बदनाम करने की धमकी दी थी। बदनामी के डर से बच्ची ने सुसाइड कर दिया।
- एसओ राहुल सिंह ने कहा, ''मामले संज्ञान मे आया है। मृतका के पिता की तरफ से तहरीर मिली है। आग लगाने का कारण पता किया जा रहा है। बताया जा रहा कि किसी ने फोन कर धमकी दी थी। सूत्रों से पता चला है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मामले की जांच की जा रही है।''

मृतक के पिता ने बताया, किसी ने फोनकर बेटी को बदनाम करने की धमकी दी थी। मृतक के पिता ने बताया, किसी ने फोनकर बेटी को बदनाम करने की धमकी दी थी।