--Advertisement--

अमेठी: भरभराकर ग‍िरा स्कूल का बाउंड्रीवाल, एक बच्ची की मौत, 2 घायल

अमेठी. ज‍िले के पीपरपुर थानाक्षेत्र में शन‍िवार को एक न‍िजी स्कूल का बाउंड्रीवाल अचानक भरभराकर ग‍िर गया।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 05:20 PM IST
क्लास में जाते समय ग‍िरा स्कूल का बाउंड्रीवाल। क्लास में जाते समय ग‍िरा स्कूल का बाउंड्रीवाल।

अमेठी. ज‍िले के पीपरपुर थानाक्षेत्र में शन‍िवार को एक न‍िजी स्कूल की बाउंड्रीवाल अचानक भरभराकर ग‍िर गई। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबक‍ि दो गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद गुस्साए पर‍िजनों ने सड़क जाम कर द‍िया। सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को शांत कराने में लगी है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-घटना पीपरपुर थानाक्षेत्र के जनता नगर स्थ‍ित लक्ष्य नर्सरी स्कूल की है। शन‍िवार की सुबह जब बच्चे क्लास में प्रवेश कर रहे थे, उसी दौरान स्कूल की बाउंड्रीवाल अचानक ग‍िर पड़ी।

-3 बच्ची दीवार के नीचे दब गई। इस घटना में क्लास 3 में पढ़ने वाली प्र‍ियांशी की मौत हो गई, जबक‍ि दो गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है।

-दूसरी ओर, इसकी सूचना म‍िलते ही पीड़‍ित पर‍िजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे और सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर द‍िए।

स्थानीय लोगों ने कहा

-स्थानीय लोगों ने कहा, स्कूल प्रबंधक की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। सही ढंग से स्कूल की बाउंड़ीवाल नहीं बनाई, ज‍िसके चलते ये हादसा हुआ। स्कूल प्रशासन और प्र‍िंस‍िपल के ख‍िलाफ कार्रवाई होनी चाह‍िए।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-इस मामले में एएसपी बीसी दुबे ने कहा, लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी पीड़‍ित पर‍िजनों ने कोई श‍िकायत दर्ज नहीं कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

लोगों ने स्कूल प्रशासन और प्र‍िंंसि‍पल पर कार्रवाई की मांग की है। लोगों ने स्कूल प्रशासन और प्र‍िंंसि‍पल पर कार्रवाई की मांग की है।
दीवार के नीचे दब गई 3 लड़क‍ियां। दीवार के नीचे दब गई 3 लड़क‍ियां।
पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है। पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।
X
क्लास में जाते समय ग‍िरा स्कूल का बाउंड्रीवाल।क्लास में जाते समय ग‍िरा स्कूल का बाउंड्रीवाल।
लोगों ने स्कूल प्रशासन और प्र‍िंंसि‍पल पर कार्रवाई की मांग की है।लोगों ने स्कूल प्रशासन और प्र‍िंंसि‍पल पर कार्रवाई की मांग की है।
दीवार के नीचे दब गई 3 लड़क‍ियां।दीवार के नीचे दब गई 3 लड़क‍ियां।
पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..