--Advertisement--

GF को मनाने गया था BF, नहीं मानी तो दी ऐसी खौफनाक सजा

घर में अकेली रहती थी मृतका और उसकी बहनें। मौका पाकर घर में घुस गया आरोपी फिर रेप किया।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 05:49 PM IST
युवती अपने तीन बहनों के साथ घर में अकेली रहती थी। युवती अपने तीन बहनों के साथ घर में अकेली रहती थी।

अलीगढ़. यहां शुक्रवार को एक युवती की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवती अपने तीन बहनों के साथ घर में अकेली रहती थी। देर रात उसका प्रेमी घर में घुस गए और उसकी बहनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद मृतका के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने का बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है। प्रेमिका को मनाने गया था प्रेमी...


- मामला यहां के सासनी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां एक मकान में तीन बहनें रहती थी।
- आरोपी प्रेमी दिपक ने बताया कि उसका युवती के साथ पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह युवती के घर पर आ जाया करता था।
- उसने बताया कि कई दिनों से मृतका उससे गुस्सा चल रही थी। इसलिए कल देर रात मैं उसको मनाने घर गया और उसकी दोनों बहनों को अलग कमरे में भेजकर बंद कर दिया और युवती को अपने साथ अलग कमरे में ले गया।
- इसके बाद मैं उसको मनाना चाहा लेकिन वह नहीं मान रही थी। इस दौरान गुस्से में मैंने उसके साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसके बाद उसे छोड़कर मैं वहां से फरार हो गया।
- स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
- जानकारी के अनुसार, मृतक युवती अपनी तीन बहनों के साथ घर में अकेली रह रही थी। कुछ साल पहले उसके मां-बाप और भाई को दहेज हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और वह जेल में सजा काट रहे हैं। तभी से तीनों बहनें घर पर अकेली रह रही हैं।


क्या कहते हैं अधिकारी
- एसएसपी अलीगढ़ राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया, "परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।"

प्रेमी ने मृतका के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। प्रेमी ने मृतका के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।
पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।
मृतका के मां-बाप और भाई को दहेज हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं। मृतका के मां-बाप और भाई को दहेज हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं।
स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
X
युवती अपने तीन बहनों के साथ घर में अकेली रहती थी।युवती अपने तीन बहनों के साथ घर में अकेली रहती थी।
प्रेमी ने मृतका के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।प्रेमी ने मृतका के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।
पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।
मृतका के मां-बाप और भाई को दहेज हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं।मृतका के मां-बाप और भाई को दहेज हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं।
स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..