--Advertisement--

1 Yr र‍िलेशन में 5 बार अबॉर्शन-अब की दूसरी से शादी, व‍िक्ट‍िम ने सुनाई आपबीती

युवती का आरोप है कि युवक सालभर से उसके साथ प्यार का नाटक करता रहा।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 04:51 PM IST
वीडियो क्लिप बनाकर साल भर से शारीरिक शोषण कर रहा था। वीडियो क्लिप बनाकर साल भर से शारीरिक शोषण कर रहा था।

रामपुर. यूपी के रामपुर में एक युवक द्वारा युवती का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि युवक सालभर से उसके साथ प्यार का नाटक करता रहा। उसने वीडियो क्लिप भी बनाई थी, जिससे उसे ब्लैकमेल करता था। इस दौरान वह पांच बार गर्भवती हुई तो उसका अबॉर्शन भी कराया। एेसे करता था शोषण...

- मामला जिले के गंज थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसने घर में डिश लगवाई थी। जिसे लगाने आया युवक मोहम्मद फुरकान उसके घर का मोबाइल नम्बर ले लिया।
- कुछ दिन बाद उसने मझे फोन किया और पूछा डिश में कोई प्रॉबलम तो नहीं है। इसके बाद बातों-बातों में उसने पता लगाया कि घर में कब-कब कौन रहता।
- फिर एक दिन मौके का फायदा उठाकर वह मेरे घर आ गया और तमंचे की नोक पर मेरा रेप बलात्कार किया। इस दौरान उसने विडियो भी बना ली और धमकी दी कि यदि किसी से कहा तो वह इस वायरल कर देगा।
- इस बीच साल भर तक वह मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिसमें पांच बार मैं गर्भवती भी हुई, लेकिन वह दवाईयों के माध्यम से मेरा अबॉर्शन कर देता था।
- छठी बार गर्भवती होने पर मैंने उसे शादी करने को बोला तो वह फिर से अबॉर्शन के लिए दबाव बनाने लगा।

20 दिन पहले युवक ने कर ली शादी
- परिजनों ने बताया कि बीस दिन पहले फुरकान ने शादी कर ली। इस पर युवती बिफर गई और उसने सारा माजरा अपने परिजनों को बताया। साथ ही, फुरकान द्वारा अबॉर्शन के लिए दबाव बनाने की ऑडियो भी सुनाया।
- वही, कुछ दिन पहले आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ युवती के घर पहुंच गया और असलहों के बल पर बात को दबाने की धमकी दी।
- इस पर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी शिकायत सीएम के पॉर्टल पर और पुलिस क्षेत्राधिकारी से की। लेकिन पुलिस ने उसकी पीड़ा पर कोई ध्यान नहीं दिया।
- इसके बाद युवती ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और युवक से शादी की गुहार लगाई है।

क्या कहते हैं एडवोकेट
एडवोकेट रेहान खां ने बताया कि पीड़िता आरोपी युवक से शादी करना चाहती है, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं हो रहा है। अगर वह नहीं मानता है तो उसके खिलाफ 376 में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

आरोपी युवक मोहम्मद फुरकान। आरोपी युवक मोहम्मद फुरकान।