--Advertisement--

प्रेमी के घर धरने पर बैठी लड़की, बोली- उसके लिए मैंने पति तक छोड़ दिया

शाहजहांपुर. यहां प्रेमिका को धोखा देना लड़के को भारी पड़ गया।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 02:32 PM IST
लड़की ने बताया, आरोपी प्रेमी न लड़की ने बताया, आरोपी प्रेमी न

शाहजहांपुर. यहां प्रेमिका को धोखा देना लड़के को भारी पड़ गया। शादी करने से इनकार करने पर प्रेमिका लड़के के घर आ धमकी और जमकर हंगामा काटा। वहीं, प्रेमिका की मां का कहना है कि वह अब अपनी बेटी को वापस घर लेकर नहीं जाएगी।

प्रेमी के चलते लड़की ने तोड़ दी अपनी शादी, लेकिन...

- मामला यूपी के शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र का है। शनिवार को यहां एक लड़की मां और मौसी के साथ पहुंची और हार्डवेयर की दुकान पर बैठे युवक को घेरकर हंगामा शुरू कर दिया।

- हंगामा देख आसपास भीड़ जमा हो गई। भीड़ का फायदा उठाकर दुकान पर बैठा युवक फरार हो गया। कुछ देर इंतजार करने के बाद लड़की युवक के घर पहुंच गई और प्रेमी के साथ शादी करने और उसके साथ रहने की जिद करने लगी।

- युवक के परिवारवालों ने जब इसका विरोध किया तो वो घर के बाहर दरवाजे पर बैठ गई। यह देख युवक और उसके परिवार वाले घर पर ताला डाल फरार हो गए।

- मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की से बात की। उसने बताया, ''मैं पीलीभीत जिले की रहने वाली हूं। करीब 5 साल से मेरा युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।''

- ''इस बीच मेरे घरवालों ने मेरी शादी दूसरी जगह कर दी थी, लेकिन युवक ने शादी करने की बात कहकर करीब 3 महीने पहले मेरी शादी तुड़वा दी। मैंने उसके लिए होने वाले पति तक को छोड़ दिया।''

- ''शादी के झांसे पर वो लगातार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। दबाव बनाने पर वो मुझे लेकर करीब एक महीने तक किराए के कमरे में रहा। हम पति-पत्नी की तरह रहते थे, लेकिन हमारी शादी नहीं हुई थी।''

- ''कुछ दिन पहले वो धोखा देकर अपने घर भाग आया। अब जब तक वो मुझे नहीं अपनाता मैं उसके घर से नहीं जाऊंगी।''

- वहीं, लड़की की मां का कहना है कि वो बेटी को घर वापस लेकर नहीं जाऊंगी। युवक को उसे अपनाना ही होगा। अगर वो वापस गईं तो समाज में बहुत बदनामी होगी। लड़की से अब कोई शादी भी नहीं करेगा।

- एसओ धनंजय सिंह ने बताया, पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।
X
लड़की ने बताया, आरोपी प्रेमी नलड़की ने बताया, आरोपी प्रेमी न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..