Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Girl Student Died In Suspicious Circumstances In Amethi

अमेठी: एग्जाम देने पहुंची 10वीं की छात्रा की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत

अमेठी (यूपी). एग्जाम देने पहुंची एक छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 04:14 PM IST

अमेठी (यूपी).शिवरतनगंज थानाक्षेत्र के रामजानकी बाजपेयी बालिका इंटर कॉलेज में बुधवार को एग्जाम देने पहुंची एक छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एसएचओ संतोष सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में नेचुरल मौत लग रही है। मामले की जांच की जा रही है।

सीढ़‍ियों पर चढ़ते ही आया चक्कर, हॉस्पिटल ले जाते समय मौत

- स्कूल के टीचर सुनील सिंह ने बताया, छात्रा 10वीं का पहला पेपर देने आई थी। जैसे ही स्कूल की सीढ़ि‍यों पर चढ़ने लगी तो उसे चक्कर आ गया। साथी छात्राओं और टीचर्स ने उसे संभाला और परिजनों को सूचना दी।
- परिजनों के आते ही उसे प्राइवेट गाड़ी से हॉस्पिटल के लिए नि‍कले, रास्ते में 108 एम्बुलेंस मिली, जिसमें छात्रा को ट्रांसफर कर दिया गया।
- करीब 20 मि‍नट पर सूचना मि‍ली की छात्रा की मौत हो गई।

- एसएचओ ने संतोष सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि बच्ची बीते कुछ समय से बीमार चल रही थी। कमजोरी की वजह से उसे स्कूल में चक्कर आया और वो गिर पड़ी, जिससे उसकी मौत हुई है।

एक दिन पहले भी एक छात्रा की तबीयत बि‍गड़ी थी

- बता दें, मंगलवार को अमेठी कोतवाली के रामनगर गांव निवासी भवानी प्रसाद बारी की बेटी कंचन बारी मंगलवार को यूपी बोर्ड की पहली परीक्षा देने राजकीय बालिका विद्यालय पहुंची थी। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई थी।

- करीब 10 बजे अमेठी के एएसपी बीसी दुबे स्कूल में औचक निरीक्षण को पहुंचे थे, इस दौरान उनकी निगाह छात्रा कंचन पर पड़ी थी तो उन्होंने स्कूल प्रशासन से छात्रा के इस तरह लेटे होने का कारण पूछा। उन्होंने स्कूल प्रशासन को जमकर फटकार लगाई थी और फिर आनन-फानन में छात्रा को एसएचओ अमेठी की जीप से हॉस्पिटल पहुंचवाया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×