न्यूज़

--Advertisement--

कान में एक बात कहकर चला गया दूल्हा, मंडप में बैठी इंतजार करती रही दुल्हन

इटावा(यूपी). यहां मंगलवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे। तभी एक द

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 06:57 PM IST
दुल्हन के पिता अभयराम ने वर पक्ष पर 4 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप भी लगाया। दुल्हन के पिता अभयराम ने वर पक्ष पर 4 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप भी लगाया।

इटावा(यूपी). यहां मंगलवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे। तभी एक दूल्हा मंडप पर बैठते ही दुल्हन के कान में एक बात कहकर निकल गया। उसकी तलाश में निकले वर पक्ष के लोग भी शादी समारोह से भाग निकले। वहीं, दुल्हन मंडप पर बैठी इंतजार करती रही, लेकिन वो नहीं लौटा। दुल्हन के कान में कही ये बात...

- नुमाइश पंडाल में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन हुआ। यहां मंगलवार को 52 जोड़ों के लिए मंडप सजाया गया।

- इसी पंडाल में ब्लाक बसरेहर क्षेत्र के रहने वाली स्नेहलता की शादी मैनपुरी के रुकमपाल सिंह से तय थी।
- सभी जोड़ों के साथ दूल्हा रुकमपाल भी अपने परिजनों के साथ पहुंचा। वैवाहिक कार्यक्रम के लिए मंडप पर सभी जोड़े बैठ गए।
- तभी कार्यक्रम के शुरू होने के चंद मिनट पहले ही दूल्हे रुकमपाल ने दुल्हन के कान में टॉयलेट जाने की बात कही और उठकर चला गया।
- दुल्हन लाल जोड़े में मंडप पर बैठी इंतजार करती रही, लेकिन 30 मिनट बीत जाने के बाद भी वो वापस नहीं लौटा।
- इसपर दूल्हे को खोजने के बहाने उसके परिजन भी निकल गए। काफी तलाश के बाद भी वर पक्ष का पता नहीं चला।
- दुल्हन के पिता अभयराम ने वर पक्ष पर 4 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप भी लगाया। वहीं, डीएम ने मामले की जांच मुख्य विकास अधिकारी पीके श्रीवास्तव से कराने को कहा है।

एक साथ 49 जोड़ों ने लिए फेरे- 2 का हुआ निकाह
- सामूहिक विवाह समारोह में 49 जोड़ों की शादी सनातन संस्कृति से शहर के पंडित कृपाशंकर दुबे ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ कराई।
- वहीं, दो जोड़ों का निकाह शहर की उर्दू मोहल्ला स्थित मस्जिद के पेश इमाम मोहम्मद याकूब अंसारी चिश्ती ने कराया।

- बता दें, कार्यक्रम में परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल हुए थे। इन्होंने सभी जोड़ों को आशीर्वाद दिया।

इटावा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे। इटावा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे।
समारोह में 49 जोड़ों की शादी हुई। वहीं दो जोड़ों का निकाह कराया गया। समारोह में 49 जोड़ों की शादी हुई। वहीं दो जोड़ों का निकाह कराया गया।
X
दुल्हन के पिता अभयराम ने वर पक्ष पर 4 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप भी लगाया।दुल्हन के पिता अभयराम ने वर पक्ष पर 4 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप भी लगाया।
इटावा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे।इटावा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। सभी 52 जोड़े अपने परिजन के साथ पहुंचे।
समारोह में 49 जोड़ों की शादी हुई। वहीं दो जोड़ों का निकाह कराया गया।समारोह में 49 जोड़ों की शादी हुई। वहीं दो जोड़ों का निकाह कराया गया।
Click to listen..