Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Heated Argument Between Police Officials And Amethi MLC During Clashes

राहुल की मौजूदगी में पुलिस अफसर से भिड़े कांग्रेस MLC, जमकर हुई गाली-गलौच

10 मिनट तक कांग्रेस वर्कर और SP शिवहरि मीणा के बीच 10 मिनट तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 08:55 AM IST

    • जिस जगह पर ये तीखी झड़प हो रही थी, उस जगह से राहुल 20 कदम की दूरी पर थे।

      अमेठी. राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। रायबरेली के सलोन से अमेठी की तरफ जाते वक्त उनका काफिला अमेठी के लिए लौट रहा था। उसी वक्त बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर उनके काफिले को रोकना चाहा। इस बीच कांग्रेस-बीजेपी वर्कर में भिड़ंत हो गई। बीच-बचाव में आई पुलिस


      - बीजेपी-कांग्रेस वर्कर की भिड़ंत के बाद बीच बचाव में पुलिस आ गई। पहले उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किनारे किया। उसके बाद कांग्रेस के MLC दीपक सिंह और अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एएसपी शशि शेखर सिंह से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी झड़प हुई। इस दौरान दीपक सिंह के साथ मौजूद कांग्रेस वर्कर पुलिस और एसपी को गालियां देते रहे।


      - जिस जगह पर ये तीखी झड़प हो रही थी, राहुल उससे 20 कदम की दूरी पर थे। 10 मिनट तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। उसके बाद पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकाला। वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज करने की मांग की।

      - सलोन के बाद अमेठी के सगरा में कांग्रेस और बीजेपी वर्कर के बीच झड़प हो गई। बीच -बचाव करने आई पुलिस से भी कांग्रेस वर्कर से तीखी झड़प हो गई।

      2 दिन के दौरे पर हैं राहुल गांधी

      -बता दें कि कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौर पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे। पार्टी अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद राहुल पहली बार कांग्रेस के गढ़ का दौरा करने पहुंचे हैं। वहीं, राहुल के दौरे से पहले अमेठी में पोस्टर वॉर भी देखने को मिला है। राहुल के दौरे से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां के गौरीगंज में पोस्टर लगाए गए। इन पोस्टरों में राहुल गांधी धनुष-बाण लिए दिख रहे हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी को 10 सिर के साथ रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है, राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। दूसरी तरफ, राहुल गांधी के खिलाफ गौरीगंज रेलवे स्टेशन के बाहर पोस्टर लगे हैं।

      -वहीं, राहुल गांधी के खिलाफ लगे पोस्टर में लिखा गया है, अमेठी के लापता सांसद का स्वागत ! स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की उपेक्षा करने वाले सांसद का स्वागत। निवेदक के रूप में विकास से उपेक्षित अमेठी की जनता लिखा गया है।

    • राहुल की मौजूदगी में पुलिस अफसर से भिड़े कांग्रेस MLC, जमकर हुई गाली-गलौच
      +1और स्लाइड देखें
      10 मिनट तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे में जमकर गाली-गलौज हुई।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Heated Argument Between Police Officials And Amethi MLC During Clashes
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×