--Advertisement--

राहुल की मौजूदगी में IPS से भिड़े कांग्रेस MLC, जमकर हुई गाली-गलौज: VEDIO

10 मिनट तक कांग्रेस वर्कर और SP शिवहरि मीणा के बीच 10 मिनट तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 05:06 PM IST
जिस जगह पर ये तीखी झड़प हो रही थी, उस जगह से राहुल 20 कदम की दूरी पर थे। जिस जगह पर ये तीखी झड़प हो रही थी, उस जगह से राहुल 20 कदम की दूरी पर थे।

अमेठी. राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। रायबरेली के सलोन से अमेठी की तरफ जाते वक्त उनका काफिला अमेठी के लिए लौट रहा था। उसी वक्त बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर उनके काफिले को रोकना चाहा। इस बीच कांग्रेस-बीजेपी वर्कर में भिड़ंत हो गई। बीच-बचाव में आई पुलिस


- बीजेपी-कांग्रेस वर्कर की भिड़ंत के बाद बीच बचाव में पुलिस आ गई। पहले उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किनारे किया। उसके बाद कांग्रेस के MLC दीपक सिंह और अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एएसपी शशि शेखर सिंह से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी झड़प हुई। इस दौरान दीपक सिंह के साथ मौजूद कांग्रेस वर्कर पुलिस और एसपी को गालियां देते रहे।


- जिस जगह पर ये तीखी झड़प हो रही थी, राहुल उससे 20 कदम की दूरी पर थे। 10 मिनट तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। उसके बाद पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकाला। वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज करने की मांग की।

- सलोन के बाद अमेठी के सगरा में कांग्रेस और बीजेपी वर्कर के बीच झड़प हो गई। बीच -बचाव करने आई पुलिस से भी कांग्रेस वर्कर से तीखी झड़प हो गई।

2 दिन के दौरे पर हैं राहुल गांधी

-बता दें कि कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौर पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे। पार्टी अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद राहुल पहली बार कांग्रेस के गढ़ का दौरा करने पहुंचे हैं। वहीं, राहुल के दौरे से पहले अमेठी में पोस्टर वॉर भी देखने को मिला है। राहुल के दौरे से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां के गौरीगंज में पोस्टर लगाए गए। इन पोस्टरों में राहुल गांधी धनुष-बाण लिए दिख रहे हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी को 10 सिर के साथ रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है, राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। दूसरी तरफ, राहुल गांधी के खिलाफ गौरीगंज रेलवे स्टेशन के बाहर पोस्टर लगे हैं।

-वहीं, राहुल गांधी के खिलाफ लगे पोस्टर में लिखा गया है, अमेठी के लापता सांसद का स्वागत ! स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की उपेक्षा करने वाले सांसद का स्वागत। निवेदक के रूप में विकास से उपेक्षित अमेठी की जनता लिखा गया है।

10 मिनट तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे में जमकर गाली-गलौज हुई। 10 मिनट तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे में जमकर गाली-गलौज हुई।