--Advertisement--

गाजियाबाद: पति-पत्नी की संदिग्ध मौत, टॉयलेट में मिली दोनों की डेड बॉडी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 05:30 PM IST
नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी र नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी र

गाजियाबाद. शहर के इंदिरापुरम इलाके में होली की रात टॉयलेट में पति-पत्नी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।

होली सेलिब्रेट कर लौटे थे पति-पत्नी...

जानकारी के मुताबिक, नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि टॉयलेट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। दोनों ही प्राइवेट कंपनी में हाई प्रोफाइल जॉब में थे। घटना इंदिरापुरम के ज्ञान खंड 1 स्थित फ्लैट नंबर 159 की है। नीरज के पिता प्रेम प्रकाश ने बताया, शुक्रवार शाम 5:30 बजे के करीब सभी लोग होली सेलिब्रेट कर घर लौटे थे। इसके बाद बेटा-बहू अपने बेडरूम चले गए। बाकी लोग भी अपने-अपने कमरों में थे। शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बेटे का रूम नॉक किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 'मैंने सोचा- थके होंगे, हो सकता है कुछ देर बाद जग जाएं। रात 9:30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक किया।'

'दरवाजा तोड़ा, तो देखा मृत पड़े थे दोनों'
- 'लेकिन जब दोबारा जवाब नहीं मिला, तो मैंने छोटे बेटे वरुण को भेजा। उसने स्टूल लगाकर अंदर झांका तो बाथरूम के अंदर बहू का पैर नजर आया। वो तेजी से चीखा। इसके बाद हम दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। देखा, बेटा नीरज और बहू रूचि बाथरूम के अंदर मृत पड़े थे। इसके बाद आनन-फानन में परिजन दोनों को मैक्स अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- प्रेम प्रकाश ने बताया, बाथरूम में गैस गीजर लगा हुआ है। लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया। बाल्टी में भी पानी नहीं था। ऐसे में दोनों की मौत से पूरा परिवार स्तब्ध है। नीरज एक मोबाइल कंपनी में DGM था और बहू Noida स्थित एक अमेरिकी IT कंपनी में जॉब करती थी। 2010 में दोनों की शादी हुई थी। दोनों की 4 साल की एक बच्ची है। बहू के पेरेंट्स की कल मैरिज एनिवर्सरी थी। दोनों इस फंक्शन को अच्छे तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते थे।

क्या कहना है पुलिस का?

- पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की जांच जारी है। हालांकि, अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार दोनों की मौत कैसे हुई।