--Advertisement--

इस महिला के घसीटते हुए ले गई पुलिस, बस इतना था गुनाह

सामने आया पुलिस का अमानवीय व्यवहार, सरेआम बुुजुर्ग महिला को घसीटते हुए ले गए थाने।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 07:10 PM IST
पुलिसकर्मियों ने सरेआम डीएम ऑफिस में महिला को घसीटा। पुलिसकर्मियों ने सरेआम डीएम ऑफिस में महिला को घसीटा।

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एक बुजुर्ग महिला के साथ बेहद अमानवीय व्यवहार का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि डीएम ऑफिस के बाहर पुलिस वाले एक महिला को बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर सरेआम घसीटते ले जा रहे हैं। इतना ही नहीं उसे इतनी तेज़ी से बार-बार धक्का दे रहे है कि महिला सड़क पर गिर जा रही है। वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। बार-बार लगाती रही डीएम से मिलवाने की गुहार..


- जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़ित गरीब महिला का पारिवारिक विवाद का चल रहा है। पीड़ित महिला कई बार कोतवाली गई तो पुलिस ने उसे वहां से भगा दिया।

- वह काफी दिनों से तहसील दिवस और अधिकारियों के चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था।
- थक हारकर मंगलवार को पीड़ित महिला डीएम सारिका मोहन के कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंची थी। इस दौरान डीएम ऑफिस में मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को वहां से भगाने लगे।
- महिला बार-बार डीएम से मिलने की गुहार लगा रही थी, लेकिन खाकी वर्दी वाले उसकी एक ना सुन रहे थे। पुलिसकर्मी उसे सरेआम घसीटते हुए ऑफिस से बाहर ले गए।
- महिला ने जब जाने से मना कर दिया तो सिपाहियों ने उसकी टांगें पकड़कर उठा लिया और घसीटते हुए उसे जीप में बैठा लिया। इसके बाद उसे थाने लेकर चले गए।


क्या कहते हैं अधिकारी
- डीएम सीतापुर डॉ. सारिका मोहन का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। ऐसी घटना हुई है ये मीडिया वालों की वजह से पता चला है। दोषी पुलिस वालों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की जायेगी।
- वहीं, जिला सूचना अधिकारी मधु ताम्बे का कहना है कि जो कुछ भी हुआ डीएम सारिका मोहन की जानकारी में है। महिला उनसे मिली थी, बात भी हुई थी। महिला से बात हो ही रही थी की बात बिगड़ गई और पुलिसवालों से महिला की हाथापाई शुरू हो गई।

महिला बार-बार लगाती रही डीएम से मिलने की गुहार। महिला बार-बार लगाती रही डीएम से मिलने की गुहार।
वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।
X
पुलिसकर्मियों ने सरेआम डीएम ऑफिस में महिला को घसीटा।पुलिसकर्मियों ने सरेआम डीएम ऑफिस में महिला को घसीटा।
महिला बार-बार लगाती रही डीएम से मिलने की गुहार।महिला बार-बार लगाती रही डीएम से मिलने की गुहार।
वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..