Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» यूपी उपचुनाव के नतीजे: BJP को मायावती को शूर्पनखा, मुलायम सिंह यादव को रावण तो वहीं शिवपाल यादव को कुंभकर्ण कहना पड़ा मेहंगा

अखिलेश के लिए रामबाण बना BJP के मंत्री का यह बयान, मार्च में बनाया अप्रैल 'फूल'

जनता ने इस बयान को किस रूप में लिया, अच्छे से समझा जा सकता है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 05:40 PM IST

    लखनऊ, उत्तप्रदेश। यूपी के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव ने एक बात तो साफ कर दी कि, राजनीति में उलट-फेर होना कोई बड़ी बात नहीं। कई बार नेता लोग ऐसी भाषणबाजी कर देते हैं, जो आगे चलकर उनके लिए ही गले की फांस बन जाती है। यूपी में भी कुछ ऐसा ही हुआ।उपचुनाव में बीजेपी फूलपुर चुनाव हार गई है। सपा के नागेंद्र सिंह पटेल ने 59,613 वोटों से जीत दर्ज की। नागेन्द्र को 3,42,796 वोट जबकि बीजेपी के कौशलेंद्र सिंह पटेल को 2,83,183 वोट मिले।

    उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में फूलपुर उपचुनाव प्रचार के दौरान मंच से अपने भाषण में मायावती को शूर्पनखा, मुलायम सिंह यादव को रावण तो वहीं शिवपाल यादव को कुंभकर्ण बोला था। दिल्ली के सीएम केजरीवाल को उन्होंने मूर्ख कहा था। जनता ने इस बयान को किस रूप में लिया, अच्छे से समझा जा सकता है।

    विस्तार से पढ़ने क्लिक करें

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: akhilesh ke liye raambaan bana BJP ke Mantri ka yh byaan, March mein banayaa April ful
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×