--Advertisement--

डबल मर्डर: इकलौते बेटे-बहू से टूटा मोह, तो दामाद को लिख दी थी जायदाद

जमुरवा गांव के मूल निवासी हरि प्रसाद वर्मा (55) अपनी पत्नी सावित्री (50) के साथ 5-6 महीनों से थाने के सामने किराये का घर

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 05:28 PM IST
दम्पति की हत्या के पीछे प्रॉपर दम्पति की हत्या के पीछे प्रॉपर

अमेठी (यूपी)। ज़िले के मोहनगंज थाने के सामने किराये के मकान में रह रहे दम्पति की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस इस डबल मर्डर को सम्पत्ति के विवाद से जोड़कर जांच कर रही है। दम्पति का अपने इकलौते बेटे से विवाद चल रहा था। जानें पूरा मामला...

-जमुरवा गांव के मूल निवासी हरि प्रसाद वर्मा (55) अपनी पत्नी सावित्री (50) के साथ 5-6 महीनों से थाने के सामने किराये का घर लेकर रह रहे थे। दम्पति के इस तरह पैतृक निवास स्थान को छोड़कर किराये के घर में रहने का कारण इकलौते बेटे राजकुमार और उसकी बहू से विवाद बताया जा रहा है।
-डबल मर्डर मंगलवार रात हुआ। इसका पता तब चला, जब बुधवार सुबह दोपहर तक उनका दरवाजा बंद रहने पर पड़ोसी खोज-खबर लेने पहुंचे।
-एसपी कुंतल किशोर के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि, मृतक की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक ने अपनी एक बेटी की शादी रायबरेली जिले के हरिचरनपुर थाना क्षेत्र के नेवाजगंज गांव में की थी। मृतक ने कुछ दिन पहले ही इसी दामाद के नाम अपनी जायदाद कर दी थी। इसके बाद से ही बेटे और बहू से अनबन चल रही थी।