--Advertisement--

गैंगरेप विक्ट‍िम की आपबीती, बोली- वो कह रहे थे आज तो पार्टी हो गई

9 दिसंबर को एक ब्लड कैंसर पीड़िता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था।

Danik Bhaskar | Dec 14, 2017, 03:33 PM IST

लखनऊ. राजधानी में शनिवार को एक नाबालिग ब्लड कैंसर पीड़िता से गैंगरेप का मामला सामने आया था। पीड़िता को घुमाने के बहाने ले जाकर एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने सड़क से गुजर रहे एक बाइक सवार से मदद मांगी तो उसने भी लड़की के साथ रेप किया। पीड़िता ने आप बीती के साथ ये भी बताया कि गैंगरेप के दौरान आरोपी कैसी-कैसी बातें कर रहे थे। ये है पूरा मामला...

 

- पुलिस के मुताबिक, 9 दिसंबर की शाम पीड़ि‍ता घर से चाऊमीन लेने मार्केट गई थी। उसका कोई दोस्त उसे बहलाकर अपने साथ ले गया।

- वहां उसके कई दोस्त पहले से मौजूद थे, सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। रात करीब 10 बजे घर पहुंची। बेटी को बदहवास देख पिता की चीख निकल पड़ी।

- परिजनों ने सरोजनीनगर थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। लड़की का मेडि‍कल कराया गया है, जिसमें रेप की पुष्ट‍ि हुई है।

 

क्या कहना है परिजनों का
- पीड़िता के चाचा का कहना है- "लंबे समय के बाद अब कहीं उनकी भतीजी की हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन आरोपितों ने उसके सपनों का गला घोंट दिया।"
- बीमारी से लड़ने के दौरान ही किशोरी ने पढ़ाई शुरू करने की ठानी थी, इस कारण दोबारा 6वीं में एडमिशन कराया गया था। वर्तमान में केजीएमयू में उसका इलाज चल रहा है।"