--Advertisement--

गैंगरेप विक्ट‍िम ने PM को खून से लिखा लेटर, बोली-घर से निकलना मुश्क‍िल

रायबरेली. यहां गैंगरेप विक्ट‍िम ने पीएम मोदी और सीएम योगी को खून से लेटर लिखा है।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 03:14 PM IST
पीड़‍ित लड़की ने पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है। पीड़‍ित लड़की ने पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है।

बाराबंकी(यूपी). यहां एक रेप विक्टिम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीेएम योगी आदित्यनाथ को अपने खून से लेटर लिखकर मदद की अपील की है। लड़की का कहना है कि आरोपियों के रिलेशन पावरफुल लोगों के साथ हैं, इसलिए पुलिस पिछले एक साल से उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही है। लड़की ने इंसाफ ना मिलने पर सुसाइड की धमकी भी दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में लड़कों के खिलाफ 24 मार्च 2017 को केस दर्ज कर लिया गया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर लड़की की अश्लील फोटोज पोस्ट करने के लिए अक्टूबर 2017 में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी।


लेटर में क्या लिखा?

- लड़की ने लेटर में पीएम और सीएम से मदद की अपील करते हुए लिखा है “मुझे और मेरी फैमिली को बचा लीजिए। आरोपियों के पिता गवर्नर हाउस में हैं इसलिए पुलिस भी कोई एक्शन नहीं ले रही है और आरोपी भी हमें FIR वापस लेने के लिए परेशान कर रहे हैं। प्लीज कड़े एक्शन लें इससे पहले कि मैं अपनी जान दे दूं।

पुलिस पर लगाए आरोप

- विक्टिम का कहना है, “आरोपी के पिता गवर्नर हाउस में हैं, इसलिए पुलिस उसपर कोई एक्शन नहीं ले रही। आरोपी लगातार पापा को धमकी दे रहा है कि एक हफ्ते में तुम्हारी बेटी को उठवा लेंगे। मुकदमा वापस लो वरना जान से मार देंगे। 6 महीने बाद 19 सितंबर को बाराबंकी पुलिस ने कोर्ट में चार्ट शीट दाखिल की। इस पर कोर्ट ने आरोपियों को स्टे ऑर्डर दे दिया।”

क्या है मामला?

- मामला नगर कोतवाली स्थित एक प्राइवेट कॉलेज का है। बीते साल (अप्रैल 2017) यहां एक स्टूडेंट के रेप का मामला सामने आया था। विक्टिम का आरोप है कि आरोपी ने नोट्स लेनदेन के बहाने धीरे-धीरे फ्रेंडशिप की। इसके बाद मिलने बुलाया और नशीली कॉफी पिलाकर बेहोशी की हालत में फिजिकल रिलेशन बनाए।”
- लड़की ने बताया कि उसने आरोपी की शिकायत कॉलेज मैनेजमेंट से की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। एक दिन आरोपी कुछ जरूरी बात के लिए अपने एक दोस्त के घर ले गया और वहां अपने दोस्त के साथ दोबारा रेप किया। जिसके बाद घरवालों ने बाराबंकी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। हालांकि, पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।”

आगे की स्लाइड्स में इन्फोग्राफिक्स में जानें क्या है पूरा मामला...