--Advertisement--

मुस्लिम युवक ने PM को खून से लिखा खत, पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने का वक्त आ गया है

बरेली। पाकिस्तान की ओर से लगातार की जा रही घुसपैठ से हिंदुस्तान के सैनिक शहीद हो रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 08:04 PM IST
Muslim youth wrote letter to PM Modi

बरेली। पाकिस्तान की ओर से लगातार की जा रही घुसपैठ से हिंदुस्तान के सैनिक शहीद हो रहे हैं। युवा बरेली सेवा क्लब के अध्यक्ष गुलफ़ाम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से खत लिखा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की है कि अब पाकिस्तान को 56 इंच का सीना दिखाने का समय आ गया है।

अंसारी ने कहा- पाकिस्तान आतंकियों द्वारा हमारे सैनिकों पर हमला किया जा रहा है। सुजवा पर पाकिस्तान की ओर से किए गए हमले में पांच जवान शहीद हो गए। उन्होंने मांग की है कि अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को उसके घर में घुस कर मारना चाहिए।

बता दें, जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि हमले का मास्टर माइंड पाकिस्तान बेस्ड जैश-ए-मोहम्मद का चीफ अजहर मसूद है,जिसे वहां पर सपोर्ट मिलता है। रक्षा मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, "सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। लेकिन, पाकिस्तान को सबूत देना एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। ये हर बार साबित हुआ है कि वे ही जिम्मेदार हैं।

पाकिस्तान को इस हरकत की कीमत चुकानी होगी।" रक्षामंत्री का ये सख्त वॉर्निंग मुफ्ती के उस बयान के बाद आई, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को पाकिस्तान से बातचीत करना चाहिए। सोमवार को सीतारमण ने मुफ्ती से भी मुलाकात की। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 3 दिन में दो आतंकी हमले हुए। पहला हमला शनिवार को जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप और दूसरा सोमवार को श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप पर हुआ। जिसमें 5 जवान शहीद हुए और एक सिविलियन की मौत हो गई। सीआरपीएफ कैंप हमले में एक जवान शहीद हो गया।

Muslim youth wrote letter to PM Modi
X
Muslim youth wrote letter to PM Modi
Muslim youth wrote letter to PM Modi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..