--Advertisement--

ऐसा खौफनाक था सीरियल रेपिस्ट का कबूलनामा, शैतान को भी आती शरम

बेंगलुरु जेल में जयशंकर के सुसाइड ने ताजा कीं सीरियल किलर्स की करतूतें।

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 05:59 PM IST

लखनऊ. हाल ही में सीरियल रेपिस्ट और किलर जयशंकर ने बेंगलुरु सेंट्रल प्रिजन में ब्लेड गला रेत कर सुसाइड कर लिया। साइको शंकर के नाम से पॉपुलर हुए इस किलर ने 15 से ज्यादा महिलाओं को अपना शिकार बनाया था। DainikBhaskar.com इस मौके पर अपने रीडर्स को ऐसे ही साइकोपैथ क्रिमिनल्स के बारे में बता रहा है। इसी कड़ी में पहला है बदायूं का रविंदर।

डेडबॉडीज के साथ भी करता था रेप

- जुलाई 2015 में दिल्ली में पकड़े गए सीरियल रेपिस्ट किलर ने 40 नाबालिगों की रेप के बाद हत्या की थी।
- उसने दावा किया था कि उसने 40 में से 32 शिकारों की डेडबॉडीज के साथ सेक्स किया। उसके सभी शिकार 14 साल से कम उम्र के बच्चे थे।

10 की उम्र में हुआ था उसका अब्यूज


- रविंदर ने पुलिस के सामने बयान दिया था, "मैं बदायूं का रहनेवाला हूं। जब 10 साल का था तब पड़ोस के दो आदमियों ने मुझे कमरे में अकेले बुलाया था। उन दोनों ने मुझे टॉफी देने की बात कहकर मेरे कपड़े उतारे और फिर मेरे अंगों को छुआ। वही भड़ास में अपने शिकारों पर उतारता हूं।"


जब रविंदर ने बताया- कैसे करता था रेप, पुलिस भी रह गई थी हैरान

- यूपी और दिल्ली में वारदातों को अंजाम देने वाले इस सीरियल रेपिस्ट किलर का केस दिल्ली के डीसीपी विक्रमजीत की देखरेख में था।
- गिरफ्तारी के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था, "मैं अंदर तक हिल गया हूं। इसका कबूलनामा सुनने के बाद मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं, यह शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

आगे पढ़ें, कैसा खौफनाक था रविंदर का क्राइम करने का तरीका...