--Advertisement--

अखिलेश अच्छा लड़का है...रैंप वॉक कर राहुल ने दिए थे इन सवालों के जवाब

राहुल गांधी (47) शनिवार को कांग्रेस के 60वें अध्यक्ष बन गए। चुनाव अधिकारी एम रामचंद्रन ने उन्हें सर्टिफिकेट प्रदान किया।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 03:33 PM IST

लखनऊ. राहुल गांधी (47) ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद का चार्ज संभाल लिया। उन्हें कांग्रेस प्रेसिडेंट चुनाव के रिटर्निंग अफसर मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने सर्टिफिकेट दिया। इसको लेकर अमेठी में एक बार फिर जश्न मनाया गया। यूपी विधानसभा इलेक्शन से पहले जुलाई 2016 में लखनऊ में राहुल गांधी ने रैंप पर वॉक करते हुए कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन किया था। 2 घंटे के इस प्रोग्राम में राहुल ने कुल 35 सवालों के जवाब दिए थे।

अख‍िलेश को बताया था अच्छा लड़का

- वन-टू-वन के दौरान राहुल गांधाी ने जहां यूपी के तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव को अच्छा लड़का बताया था, तो कार्यकर्ताओं से ना मिलने के सवाल पर कहा था- अब मैं जनता दर्शन करूंगा।

- DainikBhaskar.com आपको राहुल से पूछे गए ऐसे ही इंटरेस्टिंग सवाल और उनके जवाब के बारे में बताने जा रहा है।

आगे की स्‍लाइड्स में पढ़ें राहुल से पूछे गए 35 सवालों में से 5 इंटरेस्टिंग सवाल-जवाब...

राहुल ने हाथ में उठाई थी कुर्सी
वर्कर्स के सवालों का जवाब देने के लिए राहुल मुख्‍य मंच से नीचे स्‍टेज पर आए। नीचे आते समय राहुल खुद अपनी कुर्सी नीचे उठाकर लेकर आए। वहीं, सवाल-जवाब के दौरान भी वो कुर्सी के आस-पास ही घुमते नजर आए।

- जब राहुल वर्कर्स के सवालों का जवाब दे रहे थे, उस समय शीला दीक्षित उनके साथ कुर्सी पकड़ कर खड़ी रहीं। काफी देर तक उन्‍होंने कुर्सी का सहारा नहीं छोड़ा।