Home | Uttar Pradesh | Lucknow | News | woman jumps into river with her son over bridge

बाइक से पत‍ि के साथ ससुराल जा रही थी मह‍िला, नहर देखते ही लगा दी छलांग

शाहजहांपुर. बाइक से ससुराल जा रही मह‍िला ने शन‍िवार को अचानक दो साल के बेटे के साथ नहर में छलांग लगा दी।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Dec 16, 2017, 04:12 PM IST

1 of
woman jumps into river with her son over bridge

शाहजहांपुर. बाइक से ससुराल जा रही मह‍िला ने शन‍िवार को अचानक दो साल के बेटे के साथ नहर में छलांग लगा दी। घटना के बाद पत‍ि मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को बरामद कर ल‍िया है, जबक‍ि मह‍िला की तलाश अभी भी जारी है। पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच कर रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

 

 

 

-घटना शाहजहांपुर के बंडा थानाक्षेत्र स्थ‍ित दोहना गांव की है। यहां की रहने वाली सर‍िता यादव ने बताया, उसकी बेटी सरोजा देवी (25) की शादी 5 साल पहले बरेली के रहने वाले रव‍िंद्र यादव से हुई थी।

-कुछ द‍िन पहले बेटी मायके आई थी। उसका पत‍ि रव‍िंद्र व‍िदाई कराने आया था। कोई व‍िवाद नहीं था, दोनों खुश थे।

-शन‍िवार को दो साल के बच्चे के साथ दोनों बाइक से घर जाने के ल‍िए न‍िकले थे। इसी बीच सूचना म‍िली कि‍ सरोजा बेटे के साथ पुल‍ से नहर में छलांग ली है। रास्ते में क्या व‍िवाद हुआ, कुछ मालूम नहीं है।

 

 

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-थाना बंडा के कार्यवाहक एसओ आरिफ खान ने बताया, नहर में महिला ने बच्चे के साथ छलांग लगाई है। बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है। महिला की तलाश में गोताखोरों को लगाया गया है।

-महिला ने छलांग क्यों लगाई? अभी इसका पता नहीं चल पाया है। अभी तक थाने में कोई श‍िकायत भी नहीं दर्ज कराई गई है। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

woman jumps into river with her son over bridge
woman jumps into river with her son over bridge
woman jumps into river with her son over bridge
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now