--Advertisement--

चार्टर प्लेन से आई थी लालू की इस बेटी की बरात, देखें Wedding एल्बम

DainikBhaskar.com लालू की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम के बड़े पोते तेज प्रताप सिंह यादव की शादी की फोटोज दिखाने जा रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 02, 2018, 09:01 PM IST
लालू की सबसे छोटी बेटे राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप से हुई है। आगे की स्लाइड्स में सगाई से विदाई के बाद ससुराल पहुंचने तक की फोटोज हैं। लालू की सबसे छोटी बेटे राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप से हुई है। आगे की स्लाइड्स में सगाई से विदाई के बाद ससुराल पहुंचने तक की फोटोज हैं।

लखनऊ. चारा घोटाला के देवघर ट्रेजरी से जुड़े केस में शनिवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई। साथ ही 5 लाख का जुर्माना लगाया। ऐसे में DainikBhaskar.com लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम सिंह यादव के बड़े पोते व मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की शादी की फोटोज दिखाने जा रहा है। अपने नाम लाखों का खेत लेकर आई थीं तेज की दुल्हन...

- तेज प्रताप मुलायम के स्वर्गवासी भाई रतन सिंह यादव के पोते हैं। तेजू के नाम से पॉपुलर तेज प्रताप ने 26 फरवरी 2015 को लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी से शादी की थी।
- शादी के समय राज लक्ष्मी 14 लाख रुपए के पटना में खेत की मालकिन थीं। ये खेत लालू-राबड़ी ने 1993 में राज लक्ष्मी के नाम से खरीदा था।

खुद तेज ने बताई थीं पत्नी की खूबियां
- मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप ने अपने पहले वेलेन्टाइन्स डे पर DainikBhaskar.com के साथ कुछ बातें शेयर की थीं। उन्होंने अपनी पत्नी राजलक्ष्मी के नेचर के बारे में खुलकर बातचीत की थी।
- तेज ने बताया- ''राजलक्ष्मी काफी शांत स्वभाव की हैं। उनकी सादगी के वो कायल हैं। उनके आने के बाद मुझे कई परंपराओं की जानकारी मि‍ली। हर मामले में वो साथ देती हैं। सबसे बड़ी बात राजलक्ष्मी हर सिचुएशन में आसानी से खुद को एडजस्ट कर लेती हैं।''

2 चार्टर प्लेन में गई थी बरात
- राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था।
- शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।