--Advertisement--

चारा घोटाला केस में लालू को 3.5 साल की जेल, सबसे छोटे दामाद कही ये बात

लालू के सबसे छोटे दामाद ने कहा- कौन सच्चा और कौन झूठा है। इसको जनता तय करेगी।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 05:42 PM IST
26 फरवरी 2015 को तेजप्रताप की शादी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी से हुई। 26 फरवरी 2015 को तेजप्रताप की शादी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी से हुई।

लखनऊ.चारा घोटाला के देवघर ट्रेजरी से जुड़े केस में शनिवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सजा का एलान किया। लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा हुई। इसके अलावा कोर्ट ने उन पर पांच लाख का जुर्माना लगाया है। अगर वे जुर्माना नहीं देते तो उस स्थिति में उन्हें 6 महीने और जेल में रहना पड़ेगा। सभी 16 दोषियों ने रांची की बिरसा मुंडा जेल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक साथ बैठकर जज शिवपाल सिंह का फैसला सुना। बता दें कि सभी को 23 दिसंबर को इस मामले में दोषी करार दिया था। सच्चे-झूठे की पहचान करेगी जनता...


- लालू के सबसे छोटे दामाद तेजप्रताप ने कहा- "कौन सच्चा, कौन झूठा है। ये जतना तय करेगी। आज जो हुआ वो राजनैतिक रूप से प्रेरित था, बावजूद इसके हम कानूनी फैसला का स्वागत करते हैं। अभी हमारे पास हाईकोर्ट जाने का ऑप्शन खुला है। रही बात धोखा देने वालों की रास्ते और भी जवाब देने के लिए हैं।"


लालू के सबसे छोटे दामाद है तेजप्रताप
-लालू की सबसे छोटी बेटे राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के स्वर्गवासी भाई रतन सिंह यादव के पोते से 26 फरवरी 2015 को हुई थी।मौजूदा वक्त में तेजप्रताप मैनपुरी से सांसद है।

2 चार्टर प्लेन में गई थी बरात
- राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था। शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

तेज प्रताप अभी मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। तेज प्रताप अभी मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।
तेजप्रताप लालू यादव के सबसे छोटे दामाद है। तेजप्रताप लालू यादव के सबसे छोटे दामाद है।
राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था। राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था।
शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।
चारा घोटाला केस में 3.5 साल की सजा लालू यादव को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई है। चारा घोटाला केस में 3.5 साल की सजा लालू यादव को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई है।
X
26 फरवरी 2015 को तेजप्रताप की शादी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी से हुई।26 फरवरी 2015 को तेजप्रताप की शादी लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी से हुई।
तेज प्रताप अभी मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।तेज प्रताप अभी मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।
तेजप्रताप लालू यादव के सबसे छोटे दामाद है।तेजप्रताप लालू यादव के सबसे छोटे दामाद है।
राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था।राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे। इसके अलावा एक 35 सीटर प्लेन भी बरात में शामिल था।
शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।शादी दिल्ली में हुई थी, जिसमें जया बच्चन, नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।
चारा घोटाला केस में 3.5 साल की सजा लालू यादव को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई है।चारा घोटाला केस में 3.5 साल की सजा लालू यादव को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..