--Advertisement--

लॉ प्रेप ट्यूटोरियल द्वारा किया गया क्लैट कानक्लेव का आयोजन

लॉ प्रेप ट्यूटोरियल द्वारा सी0एम0एस0 ऑडिटोरियम गोमतीनगर में ' क्लैट कानक्लेव ' का आयोजन किया गया।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 04:07 PM IST

लखनऊ. लॉ प्रेप ट्यूटोरियल द्वारा सी0एम0एस0 ऑडिटोरियम गोमतीनगर में ' क्लैट कानक्लेव ' का आयोजन किया गया। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री बृजेश  पाठक ने की। आई0सी0एफ0ए0आई0 लॉ स्कूल इस आयोजन का इवेन्ट पार्टनर रहा।

 

- इस अवसर पर क्लैट 2017 के टॉपर  (ए0आई0आर0-1, क्लैट 2017) रजत मालू उपस्थित रहे एवं वहां मौजूद छात्र-छात्राओं से मुलाक़ात की। उन्होंने छात्र-छात्राओं को क्लैट परीक्षा पास करने की स्ट्रेटेजी एवं टिप्स दिये। प्रोग्राम में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के डायरेक्टर नितिन राकेश भी उपस्थित रहे। ' क्लैट कानक्लेव ' में भारी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

 

- प्रोग्राम में विभिन्न प्रतिष्ठित स्कूलों से आये प्रिंसिपल, अध्यापकों एवं कोर्डिनेटर्स को सम्मानित भी किया गया।

 

- इस मौके पर क्लैट ज्ञान कार्यशाला,  लीगल प्रश्नोत्तर परीक्षा एवं लीगल एप्टीट्यूड टेस्ट का भी आयोजन किया गया।

 

- लॉ  प्रेप ट्यूटोरियल के डायरेक्टर नितिन राकेश ने बताया कि लॉ प्रेप ट्यूटोरियल एक ऐसा क्लैट कोचिंग संस्थान है जहां से कई विद्यार्थी लाभान्वित हुए हैं एवं क्लैट परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने सपने को साकार किया है।

 

- उन्होने बताया कि हम कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं लेकिन आज समय है स्मार्ट काम का जिसके बारे में विद्याथियों को बहुत कुछ जानने की जरूरत है। जो कुछ भी ज्ञान आपने अभी तक अर्जित किया है वह काफी नही होता, यद्यपि यह कड़ी मेहनत की परिभाषा में शामिल है।