--Advertisement--

2जी फैसले पर यूपी के 4 बड़े नेताओं ने किया मोदी पर कमेंट, कोर्ट में सच्चाई जीती

सपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा, जिसका इतना दुष्प्रचार करके भाजपा सत्ता में आई, उसका कोर्ट से जवाब मिल गया।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:50 PM IST
राम गोव‍िंद चौधरी। फाइल राम गोव‍िंद चौधरी। फाइल

लखनऊ. यूपीए सरकार के 2जी घोटाले में पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा और पूर्व मंत्री कनिमोझी को CBI कोर्ट से बरी होने के बाद कांग्रेस के नेता भाजपा व केन्द्र सरकार पर हमलावर हो गए हैं। जबकि केंद्र सरकार इस मुद्दे पर फिलहाल खामोशी ओढ़े है। इस मुद्दे पर यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने dainikbhaskar.com से कहा कि- अदालत में में सब साफ हो गया। कोर्ट में सरकार के दांव पेंच की "सुनामी" नहीं चली। सच्चाई की जीत हुई। बची हुई बदरी 2019 में जनता हटा देगी।

ये छल करने वालों को मिला जवाब 2019 में बादल साफ होगा

- सपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री राम गोविंद चैधरी ने कहा कि- जिसका इतना दुष्प्रचार करके भाजपा सत्ता में आई, उसका अदालत से उसे जवाब मिल गया।

- ये छल करने वाले हैं, इनके पास छल के सिवाय कोई विकास का प्लान नहीं है। अभी कुछ लोगों के दिमाग में जो बदरी (बादल) है, वह 2019 के चुनाव में हट जाएगा।

राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने कहा कि- कोर्ट में कोई सुनामी नहीं चली,

- पीएल पुनिया ने कहा कि- कोर्ट रूम में कोई सुनामी नहीं चली। ये सब भाजपा का प्रोपेगेंडा था। घोटाला जो कर रहे हैं वो भाजपा सरकार में हैं।

-सबसे बड़ा घोटाला नोटबंदी है। उसके बाद जीएसटी, इसकी जांच होगी तब सुनामी चलाने वाले जेल में होंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा - चुनाव जीतने को लगाए थे झूठे आरोप

- श्रीप्रकाश जायसवाल का कहना है कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सुनियोजित तरीके से झूठे आरोप लगाए गए थे। वैसे भी ये नियमों के विरूद्व भी है कि मामला कोर्ट में है और बाहर कोई उसपर कमेंट करे।

-ये तो कोर्ट के विशेषाधिकार का हनन है। अब भाजपा को जवाब देना चाहिए। या पीएम मोदी को अपने भाषणों पर माफी मांगनी चाहिए।

सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि- महंगे वकील कोर्ट में सच्चाई नहीं रोक पाए

- लोकसभा चुनाव 2014 के पहले 1,76,000 करोड़ के 2 जी. स्कैम के नाम पर कांग्रेस पर आरोप लगाकर भाजपा ने जनता को धोखा दिया। झूठ का सहारा लिया और जनता को गुमराह करके वोट हासिल किया।

-पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक झूठ को 1000 बोला, और बार- बार एेसे बोला कि जनता को सच लगने लगे, ये सेनापति ‘‘ग्लोबस’’ का सिद्धान्त था और इसी सिद्धान्त पर चलते हुए नरेन्द्र मोदी का 2 जी स्कैम का यह मुद््दा वर्ष 2014 के लोकसभा के चुनाव में निर्णायक मुद्दा बन गया। मगर कोर्ट में सच्चाई सामने आ ई।

अब झूठा नकाब उतर गया है और सच्चाई देश की जनता के सामने आ गयी है । इनके महंगे वकील भी कोर्ट में सच्चाई को सामने आने से रोक नहीं पाए।

X
राम गोव‍िंद चौधरी। फाइलराम गोव‍िंद चौधरी। फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..