--Advertisement--

50 मीटर तक घसीटते गई ये महिला डॉक्टर, नहीं बचा सकी अपना पर्स

मामला वजीरगंज थाने क्षेत्र के बलरामपुर का है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 12:05 PM IST
पीड़ित महिला डॉक्टर साबिया। पीड़ित महिला डॉक्टर साबिया।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में गुरुवार रात एक महिला डॉक्टर से कार सवार बदमाशों ने लूटपाट की। लूटपाट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पर्स छीनने के चक्कर में आरोपी महिला को कुछ दूर तक घसीटते ले गए थे। इससे महिला के हाथों में चोट लग गई है। फिलाहल, पुलिस को तहरीर दे दी गई है। पैदल ही जा रही थी घर...


- मामला वजीरगंज थाने क्षेत्र के बलरामपुर का है। पीड़ित महिला डॉ. साबिया ठाकुरगंज के बंसल हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं और क्रिस्चियन कॉलेज के पास हॉस्टल में रहती हैं।
- डॉ. साबिया ने बताया, "मैं हॉस्पिटल से काम खत्म करके पैदल ही हॉस्टल जा रही था। इस दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार पास आकर रुकी। कार में आगे वाली सीट पर बैठे शख्स मेरा पर्स छिनने लगा। पर्स छिनने के चक्कर में कार सवार बदमाश मुझे काफी दूर तक घसीटते ले गए। इसके बाद मेरे हाथ से पर्स छिन कर फरार हो गए।"
- पीड़ित के मुताबिक, उनके पर्स में 2 मोबाइल, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड और करीब 14000 की कैश थे। इस पूरी घटना के बाद पीड़ित ने वजीरगंज थाने में तहरीर दी है, जिसपर पुलिस जांच कर रही है।

- एसएसपी दीपक कुमार का कहना है, " पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।"

कार सवार बदमाशों ने की महिला का पर्स लूटा। कार सवार बदमाशों ने की महिला का पर्स लूटा।