--Advertisement--

पत्नी की हत्या करने के बाद धोए हाथ पैर, बेटी से बोला- क्या करूं मारना ही पड़ा

लखनऊ. यहां एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Dec 14, 2017, 06:39 PM IST

लखनऊ. यहां एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दोनों के बीच कई दिनों से इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। हत्या करनके बाद आरोपी ने अपने हाथ-पैर धोए और बेटी से बोला तुम्हारी मां को मारना ही पड़ा।

 

 

पत्नी की हत्या करने के बाद बनाई चाय, फिर...

- मामला लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले कमल और उसकी पत्नी पूनम के बीच पिछले कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। बुधवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।
- गुरुवार सुबह करीब 6 बजे उसने डंडे से पूनम के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी हत्या कर दी।

- आरोपी की एक बेटी है। उसने बताया, पापा पड़ोसी युवक से बात करने को लेकर मां को मारते-पीटते थे। सुबह मम्मी सो रही थीं, पापा उठे और डंडे से उन्हें पीटने लगे। मां के सिर से बहुत खून बह रहा था, मैंने उठाने की कोश‍िश की, लेकिन वो कुछ नहीं बोलीं।

- मां को मारने के बाद पापा बाथरूम में गए और हाथ-पैर में लगे खून को धुल लिए। मुझे रोता देख वो बोले- बेटा गलती हो गई, लेकिन क्या करूं मारनी ही पड़ा। इसके बाद उन्होंने चाय बनाई, मुझे पिलाया और खुद भी पीकर कमरे में लेट गए।

- कुछ देर बाद पड़ोस के लोग आए और मैंने उनसे पूरी बात बताई। उन्होंने फिर पुलिस को बुलाया।

- सीओ कृष्णा नगर लाल प्रताप सिंह ने बताया, हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया गया है।

- करीब एक हफ्ते पहले ग्राम प्रधान ने आरोपी से स्टाम्प पेपर पर लिखवाया था कि वो पत्नी के साथ नहीं रहेगा। उसकी पत्नी ने भी लिखा था कि कुछ दिन दोनों अलग रहेंगे। लेकिन कमल 2 दिन बाद ही पत्नी के साथ रहने लगा था।

- फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है, वो सिर्फ इतना ही कह रहा है कि मुझसे गलती हो गई।