--Advertisement--

इस शख्स ने चलती ट्रेन से फेंक दी थी जिंदा 4 बेटियां, बताई ये वजह

बीते साल 24 अक्टूबर को चलती ट्रेन से चार बेटियों को फेंकने वाले पिता को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 07:29 PM IST
आरोपी पिता ने बताया- परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के एक स्टेशन पर रुकते ही मैंने शराब पी। (इनसेट में आरोपी पिता) आरोपी पिता ने बताया- परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के एक स्टेशन पर रुकते ही मैंने शराब पी। (इनसेट में आरोपी पिता)

लखनऊ. राजधानी से 90 किलोमीटर दूर बीते साल 24 अक्टूबर को एक पिता ने चलती ट्रेन से चार बेटियों को फेंक दिया था। करीब आधा-आधा किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे चोरों बेटियां बरामद हुई थी। ढाई महीने से फरार चल रहे आरोपी पिता को जीआरपी ने मंगलवार को अरेस्ट किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया, ''परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के एक स्टेशन पर रुकते ही मैंने शराब पी। नशे की हालत में एक-एक कर चार बेटियों को फेंक दिया। पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।'' आगे पढ़िए पूरा मामला...


- मामला ढाई महीने पहले 24 अक्टूबर 2017 का है। जनपद सीतापुर के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में रेलवे ट्रैक के किनारे एक मृत और तीन घायल बहनें बरामद हुईं थी।
- उपचार के दौरान एक बच्ची को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। होश में आते ही उसे तीनों की फोटों दिखाई गई। पता चला कि चारों सगी बहनें थीं।
- आईजी रेलवे विनोद कुमार सिंह ने बताया, ''पिता इंदु अंसारी पत्नी आफरीन और 5 बेटियों के साथ बिहार से जम्मू जा रहा था। उसी वक्त शराब के नशे में उसने चार बेटियों अलबुन खातून (8), मुन्नी खातून (5), रबिया खातून (9) और सलीमा खतून (4) को चलती ट्रेन से फेंक दिया था।''
- ''पीड़ित पत्नी ने मामले का खुलासा किया था। इसके बाद कई जिलों की जीआरपी और पुलिस इंदु अंसारी की तलाश में लगी रही।''
- एसपी जीआरपी सौमित्र यादव ने बताया, ''मंगलवार को सर्विलांस के जरिए टीम को जानकारी मिली कि आरोपी अपने गृह जनपद मोतिहारी बिहार से दिल्ली के लिए ट्रेन में सवार हुआ है। लखनऊ जंक्‍शन पर प्लेटफॉर्म पर आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


नशे की हालत में घटना को दिया अंजाम
- मूलरूप से बिहार का रहने वाला आरोपी इंदु अंसारी पेशे से मिस्त्री है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी आफरीन से की।
- दोनों पत्नियों से कुल दो बेटे और 5 बेटियां थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया, ''मैं परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था।''
- ''गोरखपुर में डेढ़ घटना ट्रेन रुकी और मैंने शराब खरीदकर पी। नशे की हालत में एक-एक कर चलती ट्रेन से चार बेटियों को फेंक दिया। पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।''

मां ने बताई थी ये सच्चाई
- वहीं, घटना के बाद पत्नी बेटी हसीना(7) को लेकर मायके (बिहार) पहुंच गई थी। जांच टीम उसे बिहार से सीतापुर लेकर आई। 12 घंटे की पूछताछ में उसने पति के हैवानियत की कहानी सुनाई थी।

- उसका कहना था, ''वारदात के वक्त सो रही थी। आंख खुलने तक उसके पति ने 4 बेटियों को फेंक दिया था। यह देखकर वो डर गई कि छोटी बेटी हसीना को भी ट्रेन से न फेंक दे, इसीलिए उतर गई।''

आरोपी पिता ने बताया- नशे की हालत में एक-एक कर चार बेटियों को फेंक दिया। (फाइल) आरोपी पिता ने बताया- नशे की हालत में एक-एक कर चार बेटियों को फेंक दिया। (फाइल)
आरोपी पिता ने बताया- पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।(फाइल) आरोपी पिता ने बताया- पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।(फाइल)
आधा-आधा किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे चोरों बेटियां बरामद हुई थी। जिसमें एक की मौत हो गई थी। आधा-आधा किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे चोरों बेटियां बरामद हुई थी। जिसमें एक की मौत हो गई थी।
X
आरोपी पिता ने बताया- परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के एक स्टेशन पर रुकते ही मैंने शराब पी। (इनसेट में आरोपी पिता)आरोपी पिता ने बताया- परिवार के साथ बिहार से जम्मू बिना टिकट सफर कर रहा था। ट्रेन के एक स्टेशन पर रुकते ही मैंने शराब पी। (इनसेट में आरोपी पिता)
आरोपी पिता ने बताया- नशे की हालत में एक-एक कर चार बेटियों को फेंक दिया। (फाइल)आरोपी पिता ने बताया- नशे की हालत में एक-एक कर चार बेटियों को फेंक दिया। (फाइल)
आरोपी पिता ने बताया- पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।(फाइल)आरोपी पिता ने बताया- पांचवीं बेटी पत्नी की गोद में थी, इसलिए उसे नहीं फेंका।(फाइल)
आधा-आधा किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे चोरों बेटियां बरामद हुई थी। जिसमें एक की मौत हो गई थी।आधा-आधा किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे चोरों बेटियां बरामद हुई थी। जिसमें एक की मौत हो गई थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..