--Advertisement--

करतब दिखाने वाली महिला ने किया कुछ एेसा, इकट्ठा होने लगी सैकड़ों भीड़

युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे। उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 05:37 PM IST
शराबी  युवक की पिटाई करती महिला। शराबी युवक की पिटाई करती महिला।

हरदोई. यूपी के हरदोई से एक युवक की महिला द्वारा पिटाई का वीडियो सामने आया है। दरअसल, युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे। जिस बात को लेकर महिला अपने भाई के साथ मिलकर उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान युवक की पिटाई देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- मामला जिले के रेलवेगंज क्षेत्र का है। जहां एक महिला अपने परिवार का पेट पालने के लिए करतब दिखा रही थी।
- इस दौरान नशे में धुत युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक बात बोल दी। जिसके बाद महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर युवक को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर कर लात घुसों से पीटना शुरू कर दिया।
- इस दौरान बीच सड़क पर चल रही युवक की पिटाई देखने के लिए सैकड़ो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।
- सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवेगंज पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।

क्या कहती है पुलिस
- सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह राठौर ने कहा, "महिलाओं का जागरूक और निडर होना अच्छी बात है। लेकिन किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ मे लेने की इजाज़त नही है। सभी के लिए कानून एक बराबर जिसका सभी को पालन करना चाहिए। फिलहाल, अभी प्रकरण से सम्बंधित कोई शिकायती पत्र नहीं आया है।"

युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे। युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे।
थे। जिस बात को लेकर महिला अपने भाई के साथ मिलकर उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी। थे। जिस बात को लेकर महिला अपने भाई के साथ मिलकर उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवेगंज पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवेगंज पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।
X
शराबी  युवक की पिटाई करती महिला।शराबी युवक की पिटाई करती महिला।
युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे।युवक ने महिला को कुछ आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे।
थे। जिस बात को लेकर महिला अपने भाई के साथ मिलकर उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी।थे। जिस बात को लेकर महिला अपने भाई के साथ मिलकर उसकी बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवेगंज पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवेगंज पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..