--Advertisement--

60 साल के शख्स ने पेड़ से लटक दी जान, बेडरूम में इस हाल में थी पत्नी

हरदोई में एक 60 साल के शख्स ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पड़ोसियों ने पेड़ से बॉडी लटकती देख पुलिस को सूचना दी।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 02:08 PM IST
बेडरूम में चारपाई के पास खून से लथपथ मिली महिला की लाश। बेडरूम में चारपाई के पास खून से लथपथ मिली महिला की लाश।

हरदोई(यूपी). यहां एक 60 साल के शख्स ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पड़ोसियों ने पेड़ से बॉडी लटकती देख पुलिस को सूचना दी। छानबीन के लिए पुलिस मृतक के घर जैसे ही पहुंची, अंदर का नजारा देख सभी हैरान रह गए। बेडरूम में चारपाई के पास खून से लथपथ महिला की लाश पड़ी हुई थी। बॉडी पर गड़ासे से 4 वार किए गए थे। आगे पढ़िए पूरा मामला....


- मामला थाना अतरौली के पिटान खेड़ा का है। यहां मृतक रघुवीर(60) और पत्नी दया (45), बेटे विनोद के साथ रहता था।
- पति के शराब पीकर घर आने और आर्थिक तंगी की वजह से आए दिन घर में पत्नी से विवाद होता रहता था।
- बताया जाता है कि मंगलवार को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। गुस्से में पति ने गड़ासे से पत्नी का गला काट चार वारकर मौत के घाट उतरा।
- फिर बाहर जाकर पेड़ से लटक कर सुसाइड कर ली। पड़ोसियों ने मृतक रघुवीर की बॉडी लटकती देखी तो पुलिस और उसके बेटे को सूचना दी।
- मृतक के बेटे विनोद के मुताबिक, ''मम्मी-पापा के बीच आए-दिन लड़ाई होती रहती थी। इसी की वजह से आज ये दिन देखना पड़ा है।''
- वहीं, एसपी विपिन मिश्रा का कहना है, ''दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद के चलते घटना घटी है।''

पुलिस के मुताबिक- पहले पति ने पत्नी की हत्या की, फिर खुद भी सुसाइड कर ली। पुलिस के मुताबिक- पहले पति ने पत्नी की हत्या की, फिर खुद भी सुसाइड कर ली।
मृतक के बेटे विनोद के मुताबिक- मम्मी-पापा के बीच आए-दिन लड़ाई होती रहती थी। इसी की वजह से आज ये दिन देखना पड़ा है। मृतक के बेटे विनोद के मुताबिक- मम्मी-पापा के बीच आए-दिन लड़ाई होती रहती थी। इसी की वजह से आज ये दिन देखना पड़ा है।
X
बेडरूम में चारपाई के पास खून से लथपथ मिली महिला की लाश।बेडरूम में चारपाई के पास खून से लथपथ मिली महिला की लाश।
पुलिस के मुताबिक- पहले पति ने पत्नी की हत्या की, फिर खुद भी सुसाइड कर ली।पुलिस के मुताबिक- पहले पति ने पत्नी की हत्या की, फिर खुद भी सुसाइड कर ली।
मृतक के बेटे विनोद के मुताबिक- मम्मी-पापा के बीच आए-दिन लड़ाई होती रहती थी। इसी की वजह से आज ये दिन देखना पड़ा है।मृतक के बेटे विनोद के मुताबिक- मम्मी-पापा के बीच आए-दिन लड़ाई होती रहती थी। इसी की वजह से आज ये दिन देखना पड़ा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..