Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Man Commits Suicide Due To Dispute Between Two Wives

दो पत्न‍ियों के बीच फंसा पत‍ि, कलह इतनी बढ़ी दोनों हो गई व‍िधवा

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 03:19 PM IST

शाहजहांपुर. दो पत्नियों के बीच फंसा पति ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।
    • पहली पत्नी को बि‍ना बताए कर ली थी दूसरी शादी।

      शाहजहांपुर.दो पत्नियों के बीच फंसा पति ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। बताया जाता है क‍ि पहली पत्नी से दो बेट‍ियां हैं। जब पहली पत्नी को पत‍ि की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो घर में कलह बढ़ गई। इससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया। इस घटना के बाद दोनों व‍िधवा हो गई। फ‍िलहाल पुल‍िस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया है। मामले की जांच की जा रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

      -मामला सिंधौली थानाक्षेत्र के ग्राम उमरिया का है। यहां के न‍िवासी देवेन्द्र (35) पुत्र आसाराम की पहली शादी 8 साल पहले पीलीभीत की रहने वाली पूजा से हुई थी।

      -शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा। पूजा ने दो बेटियों को जन्म दिया। एक बेटी 6 साल की और दूसरी 4 साल की है।

      -बताया जाता है क‍ि कुछ दिन पहले देवेन्द्र का लखीमपुर की रहने वाली दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए। धीरे-धीरे प्यार इतना गहरा हो गया कि उसने दूसरी महिला से भी शादी कर ली।

      -काफी द‍िनों तक पहली पत्नी को पति की दूसरी शादी के बारे में पता नहीं चला। जब इस बात की जानकारी हुई तो देवेन्द्र और उसमें विवाद होने लगा। देवेन्द्र मेरठ मे एम्बुलेंस ड्राइवर था।

      -जब भी देवेन्द्र घर आता तो वह ज्यादा वक्त दूसरी पत्नी के साथ गुजारता था। जिसको लेकर घर में कलह होती रहती थी। दोनो में विवाद इतना बढ़ा कि पहली पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई और पति पर एफआईआर दर्ज करा दी।

      क्या कहते हैं मृतक के पर‍िजन

      -मृतक देवेन्द्र के परिजनों ने बताया, पहली पत्नी ने देवेन्द्र पर केस दर्ज कराया था। वह हर महीने अपनी पहली पत्नी और बच्चों का खर्चा भी देता था।

      -आज दोपहर में देवेंद्र सबके साथ बैठकर खाना खाया और उसके बाद कमरे में चला गया। कई घंटों बाद भी जब वो बाहर नहीं न‍िकला तो कमरे का दरवाजा खटखटाया गया, लेक‍िन कोई जवाब नहीं म‍िला।

      -फ‍िर उसके मोबाइल फोन पर काॅल क‍िया गया, लेकिन फोन नहीं उठा। जब ख‍िड़की खोलकर देखा तो उसकी बॉडी पंखे से फंदे से लटका हुआ था।

      -इसके बाद मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज द‍िया है।

      क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

      -इंस्पेक्टर राजवीर स‍िंह ने बताया, देवेन्द्र नाम के शख्स ने पंखे से फंदे से लटकर सुसाइड क‍िया है। पुल‍िस ने शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया है। मामले की जांच की जा रही है।

    • दो पत्न‍ियों के बीच फंसा पत‍ि, कलह इतनी बढ़ी दोनों हो गई व‍िधवा
      +3और स्लाइड देखें
      कलह बढ़ने पर क‍िया सुसाइड।
    • दो पत्न‍ियों के बीच फंसा पत‍ि, कलह इतनी बढ़ी दोनों हो गई व‍िधवा
      +3और स्लाइड देखें
      मृतक की पहली पत्नी से दो बेट‍ियां हैं।
    • दो पत्न‍ियों के बीच फंसा पत‍ि, कलह इतनी बढ़ी दोनों हो गई व‍िधवा
      +3और स्लाइड देखें
      मामले में लोगों से पूछताछ करती पुल‍िस।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Man Commits Suicide Due To Dispute Between Two Wives
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×