--Advertisement--

मिलिंद गाबा के सुरों के साथ होगा नए साल का आगाज, रोहन प्रीत भी बिखेरेंगे सुरों का जलवा

लखनऊ.वेलकम बैक के टाइटल सांग को आवाज देने वाले रैपर मिलिंद गाबा बॉय-बॉय 2017 कार्यक्रम में अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 05:30 PM IST

लखनऊ. वेलकम बैक के टाइटल सांग को आवाज देने वाले रैपर मिलिंद गाबा 'बॉय-बॉय 2017' कार्यक्रम में अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे। मिलिंद एक्यूमैन इवेंट के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लखनऊ पहुँच रहे हैं। प्रोग्राम में उनके साथ रियलटी शो फेम रोहन प्रीत सिंह देंगे।


- एक्यूमैन इवेंट के डायरेक्टर अनुज मल्होत्रा ने बताया कि पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा पहली बार शहर में कोई शो करेंगे। एमजी के नाम से फेमस मिलिंद के गाने युवाओं में खासे लोकप्रिय हैं।

- आर्गनाइजर कमेटी के मेम्बर आकाश पाल ने इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 29 दिसंबर को स्मृति उपवन में बॉय-बॉय 2017 का शो होगा। जिसमें लिटिल चैम्प फेम रोहन प्रीत सिंह भी अपनी आवाज का जादू बिखेरेगे । शो में शामिल होने के लिए टिकट बुक मॉय शो व एक्यूमैनइवेंट की साइट से बुक किये जा सकते हैं।

- इवेंट की जानकारी व टिकट खरीदने के लिए आकाश पाल से मोबाइल नं 8799910002 पर सम्पर्क किया जा सकता है. इअके आलावा राजेश कुमार से मोबाइल नं 7234040404 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है। इसके आलावा वेबसाईट http://myacumenevents.com/bye-bye-2017/ पर भी टिकट प्राप्त किया जा सकता है।